Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डंकी ड्रॉप 3 के साथ आज रिलीज हुआ ‘निकले थे कभी हम घर से’ गाना, दिल को छू लेंगे बोल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

की ड्रॉप 2 के साथ शुरू हुई म्यूजिकल जर्नी में, लुट पुट गया के बाद, सोनू निगम के ट्रैक की प्रत्याशा दर्शकों के बीच सबसे उंचले स्तर पर थी। प्रीतम के खूबसूरत संगीत द्वारा रचित, इस मेलोडी को पहली बार डंकी ड्रॉप 1 में देखा गया था। फिल्म के वीडियो यूनिट के जरिए दर्शकों को शाहरुख खान और सोनू निगम के बीच के सहयोग का बड़ी बेसबरी से इंतजार था। ये जोड़ी, जो सालों से मैग्नेटिक धुनें और पल बनाते आ रही है, वह इस बेहद खूबसूरत ट्रैक “निकले थे कभी हम घर से” में अपने जादूई तालमेल को दोबारा पेश करने के लिए तैयार है।

Dunki Drop 3
Dunki Drop 3

डंकी ड्रॉप 3 आज रिलीज हुआ है, निकले थे कभी हम घर से, एक खूबसूरत कहानी को बुनता है, एक प्यार भरे फिल्म में और भावनाओं की एक परत जोड़ता है, जो चार दोस्तों की शानदार कहानी और उनकी विदेश तक पहुंचने की कोशिश को बयां करता है। ये गाना वतन की यादों की गहराईयों में समा जाता है, जिसे अपने देश से दूर होकर एक अच्छे भविष्य की खोज में निकलें हर एक शक्स द्वारा दिल की गहराई से महसूस किया जा सकता है।

असल जीवन की कहानियों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की एक कहानी है, जो बेतहाशा अनोखी कहानियों को एक साथ बुनती है, जो अपने किरदारों के सामने आने वाली चुनौतियों के जरिए थोड़ा हंसाने वाला थोड़ा दिल को तोड़ने वाला जवाब देती है। निकले थे कभी हम घर से, गाना हार्डी, मनु, बुग्गू और बल्ली द्वारा अपने घर और दोस्तो और परिवार वालो को देखने की चाहत को बयान करता है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

इस तरह से उस दुनिया में कदम रखें, जहां दूरी का दर्द संगीत से बयां होता है, सीमाओं के पार दिलों को जोड़ा जाता है, और उन लोगों की कहानी दोहराते हैं, जो अपने सपनों को हकीकत बनाने में हिम्मत दिखा रहे हैं।

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

https://x.com/iamsrk/status/1730486773317255420?s=46&t=sfZp7ADjoBB1knsjXmxs5Q

https://www.instagram.com/reel/C0TTglStOJG/?igshid=ODhhZWM5NmIwOQ==

MORE NEWS>>>अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट तैयार, 320 करोड़ की लागत से बना भव्य एयरपोर्ट, 22 जनवरी से उड़ाने शुरू

Leave a Comment