Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

डंकी ड्रॉप 3 के साथ आज रिलीज हुआ ‘निकले थे कभी हम घर से’ गाना, दिल को छू लेंगे बोल

Dunki Drop 3
Dunki Drop 3

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

की ड्रॉप 2 के साथ शुरू हुई म्यूजिकल जर्नी में, लुट पुट गया के बाद, सोनू निगम के ट्रैक की प्रत्याशा दर्शकों के बीच सबसे उंचले स्तर पर थी। प्रीतम के खूबसूरत संगीत द्वारा रचित, इस मेलोडी को पहली बार डंकी ड्रॉप 1 में देखा गया था। फिल्म के वीडियो यूनिट के जरिए दर्शकों को शाहरुख खान और सोनू निगम के बीच के सहयोग का बड़ी बेसबरी से इंतजार था। ये जोड़ी, जो सालों से मैग्नेटिक धुनें और पल बनाते आ रही है, वह इस बेहद खूबसूरत ट्रैक “निकले थे कभी हम घर से” में अपने जादूई तालमेल को दोबारा पेश करने के लिए तैयार है।

Dunki Drop 3
Dunki Drop 3

डंकी ड्रॉप 3 आज रिलीज हुआ है, निकले थे कभी हम घर से, एक खूबसूरत कहानी को बुनता है, एक प्यार भरे फिल्म में और भावनाओं की एक परत जोड़ता है, जो चार दोस्तों की शानदार कहानी और उनकी विदेश तक पहुंचने की कोशिश को बयां करता है। ये गाना वतन की यादों की गहराईयों में समा जाता है, जिसे अपने देश से दूर होकर एक अच्छे भविष्य की खोज में निकलें हर एक शक्स द्वारा दिल की गहराई से महसूस किया जा सकता है।

असल जीवन की कहानियों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की एक कहानी है, जो बेतहाशा अनोखी कहानियों को एक साथ बुनती है, जो अपने किरदारों के सामने आने वाली चुनौतियों के जरिए थोड़ा हंसाने वाला थोड़ा दिल को तोड़ने वाला जवाब देती है। निकले थे कभी हम घर से, गाना हार्डी, मनु, बुग्गू और बल्ली द्वारा अपने घर और दोस्तो और परिवार वालो को देखने की चाहत को बयान करता है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

इस तरह से उस दुनिया में कदम रखें, जहां दूरी का दर्द संगीत से बयां होता है, सीमाओं के पार दिलों को जोड़ा जाता है, और उन लोगों की कहानी दोहराते हैं, जो अपने सपनों को हकीकत बनाने में हिम्मत दिखा रहे हैं।

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

https://x.com/iamsrk/status/1730486773317255420?s=46&t=sfZp7ADjoBB1knsjXmxs5Q

https://www.instagram.com/reel/C0TTglStOJG/?igshid=ODhhZWM5NmIwOQ==

MORE NEWS>>>अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट तैयार, 320 करोड़ की लागत से बना भव्य एयरपोर्ट, 22 जनवरी से उड़ाने शुरू

Leave a Comment