Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंडस्ट्री के इन सितारों का अचानक हुआ निधन, खबर सुन टूट गए थे फैंस, मौत पर नहीं हुआ भरोसा

Bollywood News
Bollywood News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Bollywood News : बीती रात एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के अचानक निधन पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक्ट्रेस के मेनेजर ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है। आज हम आपको बता रहे हैं कि, “पूनम की तरह कई अन्य सितारों की मौत पर भी फैंस पहली बार में यकीन नहीं कर पाए थे…

Poonam Pandey
Poonam Pandey

नशा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की सर्वाइकल कैंसर की वजह से 1 फरवरी की रात मौत हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने अपने होम टाउन कानपूर में अंतिम सांस ली है। पूनम की मौत पर फैंस पहली बार में यकीन नहीं कर पाए थे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से घर-घर में पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने फैंस सहित पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था। सुशांत 14 जून 2020 अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Sridevi
Sridevi

बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) की मौत ने पूरे देश को रुला दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई के होटल के बाथरूम में हुआ था। एक्ट्रेस की बेटी जान्हवी कपूर आज भी उस दिन को सोच कर सहम जाती हैं।

Jiah Khan
Jiah Khan

3 जून 2013 का दिन एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के लिए आखिरी दिन था। एक्ट्रेस को उनके फ्लैट में मृत पाया गया था। जिया ने ‘निशब्द’, ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ फिल्मों में काम किया और एक्ट्रेस की मौत ने वाकई में फैंस को ‘निशब्द’कर दिया था।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

टेलीविज़न के सबसे प्रसिद्द अभिनेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13 के विजेता थे। एक्टर की अचानक मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर पर फैंस एक बारगी यकीन भी नहीं कर पाए थे। Bollywood News 

MORE NEWS>>>ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा, हाईकोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार, मुस्लिम पक्ष का वाराणसी बंद

Leave a Comment