Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइक

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन आए दिन अपने हॉट एंड ग्लैमरस लुक्स से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट से ब्लू साड़ी पहने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में उन्होंने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

स्मोकी आई मेकअप, ओपन हेयर कर के और न्यूड लिप्सटिक से श्वेता ने अपने इस लुक को काफी खूबसूरत तरीके से निखारा है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी एलिगेंट नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

अपने बेबाक अभिनय से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के चाहने वाले देशभर में हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अवतार देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। अपनी कातिलाना निगाहों से एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पोस्ट हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन अब तक 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स के फोटोज पर लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कई लोग कॉमेंट्स के जरिए रिएक्शंस भी दे रहे हैं। एक यूजर ने श्वेता की फोटोज पर कॉमेंट करते हुए “एज इज जस्ट ए नंबर” लिखा है।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

वहीं, दूसरे यूजर ने यू एंड साड़ी फॉरएवर स्टनिंग लिखा है। आपको बता दें कि, श्वेता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,209 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरार

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *