Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पाकिस्तान में चुनाव से पहले आतंकी हमला, 30 आतंकियों ने खैबर थाने में फेंके ग्रेनेड, 10 सिपाहियों की मौत

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दरबार शहर में सोमवार सुबह एक पुलिस स्टेशन पर आतंकीयों ने हमला कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज के मुताबिक, इस हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है और 6 घायल हुए हैं। ये हमला चुनाव से 3 दिन पहले हुआ है। पाकिस्तान में 8 फरवरी को चुनाव है।

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

पुलिस चीफ अख्तर हयात ने न्यूज एजेंसी AFP को बताया कि – 30 से ज्यादा आतंकियों ने सोमवार सुबह करीब 3 बजे दरबार शहर के पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया। उन्होंने थाने को चारों तरफ से घेरा और ग्रेनेड फेंके। इसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी। हमने भी जवाबी कार्रवाई की और ये करीब ढाई घंटे चली लेकिन आतंकी भाग निकले। उन्हें पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। फिलहाल, हमले की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है।

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

बलूचिस्तान में इलेक्शन कमीशन के बाहर धमाका –

सोमवार सुबह बलूचिस्तान में इलेक्शन कमीशन के ऑफिस के बाहर भी धमाका हुआ था। पाकिस्तानी मीडिया ARY न्यूज के मुताबिक, “इलेक्शन कमिशन के गेट के बाहर बम फटा। धमाका किसने और क्यों किया, इस बारे में जानकारी नहीं मिली। जांच जारी है।”

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

MORE NEWS>>>राजस्थान में 9वीं क्लास की छात्रा ने किया सुसाइड, नाबालिग ने छेड़छाड़ से परेशान होकर लगाया फंदा, 11वीं का स्टूडेंट हैं आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *