Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

पाकिस्तान में चुनाव से पहले आतंकी हमला, 30 आतंकियों ने खैबर थाने में फेंके ग्रेनेड, 10 सिपाहियों की मौत

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दरबार शहर में सोमवार सुबह एक पुलिस स्टेशन पर आतंकीयों ने हमला कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज के मुताबिक, इस हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है और 6 घायल हुए हैं। ये हमला चुनाव से 3 दिन पहले हुआ है। पाकिस्तान में 8 फरवरी को चुनाव है।

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

पुलिस चीफ अख्तर हयात ने न्यूज एजेंसी AFP को बताया कि – 30 से ज्यादा आतंकियों ने सोमवार सुबह करीब 3 बजे दरबार शहर के पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया। उन्होंने थाने को चारों तरफ से घेरा और ग्रेनेड फेंके। इसके बाद गोलीबारी शुरू कर दी। हमने भी जवाबी कार्रवाई की और ये करीब ढाई घंटे चली लेकिन आतंकी भाग निकले। उन्हें पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। फिलहाल, हमले की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है।

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

बलूचिस्तान में इलेक्शन कमीशन के बाहर धमाका –

सोमवार सुबह बलूचिस्तान में इलेक्शन कमीशन के ऑफिस के बाहर भी धमाका हुआ था। पाकिस्तानी मीडिया ARY न्यूज के मुताबिक, “इलेक्शन कमिशन के गेट के बाहर बम फटा। धमाका किसने और क्यों किया, इस बारे में जानकारी नहीं मिली। जांच जारी है।”

Terrorist Attack In Pakistan 
Terrorist Attack In Pakistan

MORE NEWS>>>राजस्थान में 9वीं क्लास की छात्रा ने किया सुसाइड, नाबालिग ने छेड़छाड़ से परेशान होकर लगाया फंदा, 11वीं का स्टूडेंट हैं आरोपी

Leave a Comment