Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब:

बोले- मैंने फोटो देखी, बहुत फनी है; करियर की शुरुआत में करवाया था फिलर वर्क.
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म श्रीकांत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे एक्टर के प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर बहस छिड़ गई.

एक्टर ने अब एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. उन्होंने ये फोटो देखी और उन्हें इस पर हो रही चर्चा बेहद मजेदार लगी.

एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा: “यदि आपने अपनी तस्वीर देखी है, तो वह मेरे जैसी भी नहीं दिखती है। यह हास्यास्पद है क्योंकि यह मैं नहीं हूं।” मुझे लगता है कि किसी ने मेरे साथ क्रूर मजाक किया है। मुझे पूरा यकीन है कि फोटो संपादित की गई थी। इस फोटो में मैं एक के-पॉप स्टार की तरह दिख रहा हूं।

मैंने 8 साल पहले फिलिंग कराई थी।
साक्षात्कार में, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि आत्मविश्वास से भरपूर दिखने के लिए उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में चिन फिलर करवाया था। राजकुमार ने कहा, ‘जब मैंने अपना करियर शुरू किया तो लोग मेरे लुक्स पर कमेंट करते थे।’ करीब 8-9 साल पहले मेरी ठुड्डी की सर्जरी हुई थी। मैंने सुरक्षित महसूस करने के लिए ऐसा किया।

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के बाद राजकुमार की ये फोटो वायरल हो गई. यहां उनकी ठुड्डी काफी तीखी नजर आ रही है. इसके बाद सोशल नेटवर्क पर यह चर्चा शुरू हो गई कि राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

श्रीकांत 10 मई को रिलीज होंगे.
वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत है, जो 10 मई को रिलीज होगी. यह उद्योगपति श्रीकांत बोला की जीवनी है.

इसके अतिरिक्त, उनकी फिल्म “मि. और श्रीमती ‘माही’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार के साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

MORE NEWS>>>कलेक्टर श्री आशीष सिंह द्वारा सार्वजनिक सूचना जारी.

 

Leave a Comment