Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब:

बोले- मैंने फोटो देखी, बहुत फनी है; करियर की शुरुआत में करवाया था फिलर वर्क.
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म श्रीकांत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे एक्टर के प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर बहस छिड़ गई.

एक्टर ने अब एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करने के लिए कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. उन्होंने ये फोटो देखी और उन्हें इस पर हो रही चर्चा बेहद मजेदार लगी.

एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा: “यदि आपने अपनी तस्वीर देखी है, तो वह मेरे जैसी भी नहीं दिखती है। यह हास्यास्पद है क्योंकि यह मैं नहीं हूं।” मुझे लगता है कि किसी ने मेरे साथ क्रूर मजाक किया है। मुझे पूरा यकीन है कि फोटो संपादित की गई थी। इस फोटो में मैं एक के-पॉप स्टार की तरह दिख रहा हूं।

मैंने 8 साल पहले फिलिंग कराई थी।
साक्षात्कार में, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि आत्मविश्वास से भरपूर दिखने के लिए उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में चिन फिलर करवाया था। राजकुमार ने कहा, ‘जब मैंने अपना करियर शुरू किया तो लोग मेरे लुक्स पर कमेंट करते थे।’ करीब 8-9 साल पहले मेरी ठुड्डी की सर्जरी हुई थी। मैंने सुरक्षित महसूस करने के लिए ऐसा किया।

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के बाद राजकुमार की ये फोटो वायरल हो गई. यहां उनकी ठुड्डी काफी तीखी नजर आ रही है. इसके बाद सोशल नेटवर्क पर यह चर्चा शुरू हो गई कि राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

श्रीकांत 10 मई को रिलीज होंगे.
वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की आने वाली फिल्म श्रीकांत है, जो 10 मई को रिलीज होगी. यह उद्योगपति श्रीकांत बोला की जीवनी है.

इसके अतिरिक्त, उनकी फिल्म “मि. और श्रीमती ‘माही’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में राजकुमार के साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी।

MORE NEWS>>>कलेक्टर श्री आशीष सिंह द्वारा सार्वजनिक सूचना जारी.

 

Leave a Comment