Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं जिसने फैंस को चौंका दिया है। आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन खास नहीं रहा, उनकी टीम मुंबई इंडियंस बुरी तरह हार गई। अब हार्दिक पंड्या की निजी जिंदगी को लेकर भी परेशानी की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं।

इन अफवाहों को बल तब मिला जब देखा गया कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से ‘पंड्या’ सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा, नताशा को पहले हर मैच में हार्दिक को चीयर करते हुए स्टेडियम में देखा जाता था, लेकिन हाल ही में हुए आईपीएल मैचों में उनकी गैरमौजूदगी ने इन अटकलों को और मजबूत कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि हार्दिक और नताशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

इन अटकलों के बीच एक और बात जो चर्चा में है, वह यह कि अगर तलाक होता है तो हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यह खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली है क्योंकि हार्दिक और नताशा की जोड़ी को हमेशा एक मजबूत और प्यार भरे रिश्ते के रूप में देखा गया है। दोनों ने 2020 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है।

फिलहाल, हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में यह खबरें कितनी सही साबित होती हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह केवल अफवाहें ही हों और उनका पसंदीदा कपल एक साथ खुशहाल जीवन जीता रहे।

MORE NEWS>>>  पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.

Leave a Comment