Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।

औरंगजेब की आत्मा Congress के अंदर घुस चुकी है - YOGI
औरंगजेब की आत्मा Congress के अंदर घुस चुकी है - YOGI

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उन्होंने इस बयान को देहरादून में एक चुनावी समारोह के दौरान किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को औरंगजेब की आत्मा ने भरकर रखा है और यह पार्टी भारतीय संस्कृति और धर्म के खिलाफ काम कर रही है।

 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता और उनके समर्थक अपने राजनीतिक लाभ के लिए धर्म और संस्कृति को धोखा दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने भाजपा को बताया कि यह पार्टी हिन्दू समाज की भावनाओं और संस्कृति का सम्मान करती है और उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य में विकास और सुरक्षा के क्षेत्र में काम हो रहा है। वे उत्तराखंड के लोगों से अपील करते हैं कि वे भाजपा को विजयी बनाकर उत्तराखंड को और विकसित बनाएं।

Leave a Comment