Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।

औरंगजेब की आत्मा Congress के अंदर घुस चुकी है - YOGI
औरंगजेब की आत्मा Congress के अंदर घुस चुकी है - YOGI

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उन्होंने इस बयान को देहरादून में एक चुनावी समारोह के दौरान किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को औरंगजेब की आत्मा ने भरकर रखा है और यह पार्टी भारतीय संस्कृति और धर्म के खिलाफ काम कर रही है।

 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता और उनके समर्थक अपने राजनीतिक लाभ के लिए धर्म और संस्कृति को धोखा दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने भाजपा को बताया कि यह पार्टी हिन्दू समाज की भावनाओं और संस्कृति का सम्मान करती है और उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य में विकास और सुरक्षा के क्षेत्र में काम हो रहा है। वे उत्तराखंड के लोगों से अपील करते हैं कि वे भाजपा को विजयी बनाकर उत्तराखंड को और विकसित बनाएं।

Leave a Comment