Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।

दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।
दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। राजधानी के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बाधित हो गई है, जिससे जनता को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पानी की कमी से प्रभावित क्षेत्रों में रोहिणी, द्वारका, वसंत कुंज और करोल बाग जैसे प्रमुख स्थान शामिल हैं।

 

पानी की किल्लत के कारण लोगों को पानी के टैंकरों पर निर्भर रहना पड़ रहा है। इसके बावजूद भी टैंकरों की कमी और अनियमितता ने हालात को और भी बदतर बना दिया है। लंबी कतारों में खड़े होकर पानी भरने के लिए संघर्ष करते लोग इस संकट की गंभीरता को बयां कर रहे हैं।

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि यमुना नदी में जलस्तर के कम होने और ट्रीटमेंट प्लांट्स में तकनीकी खराबियों के कारण पानी की आपूर्ति प्रभावित हुई है। हालांकि, जल बोर्ड द्वारा समस्या के समाधान के लिए तेजी से कदम उठाए जा रहे हैं और पानी की आपूर्ति को सामान्य करने की कोशिश की जा रही है।

इस जल संकट ने राजधानी में रहने वाले लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। स्कूल, अस्पताल और अन्य आवश्यक सेवाएं भी इस संकट से अछूती नहीं हैं। लोगों को दैनिक कार्यों के लिए भी पानी की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

MORE NEWS>>>प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।

1 thought on “दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।”

Leave a Comment