Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है। यह साधना अभियान उत्तराखंड के केदारनाथ में स्थित ध्यान गुफा में आयोजित किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम का उद्देश्य मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना और ध्यान की महत्ता को उजागर करना है।

ध्यान गुफा, जो कि समुद्र तल से लगभग 11,700 फीट की ऊंचाई पर स्थित है, एकांत और शांतिपूर्ण वातावरण प्रदान करती है, जो ध्यान के लिए अत्यंत उपयुक्त है। इस ध्यान सत्र के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ध्यान और योग के माध्यम से मानसिक शांति और आत्मिक उन्नति की साधना करेंगे। यह ध्यान सत्र 45 घंटे तक निरंतर चलेगा, जिसमें प्रधानमंत्री किसी भी प्रकार की बाहरी संचार साधनों से दूर रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी का यह ध्यान सत्र उनके नियमित ध्यान अभ्यास का एक हिस्सा है, जिसे वे अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद प्राथमिकता देते हैं। ध्यान और योग के प्रति प्रधानमंत्री का यह समर्पण उनके अनुयायियों और देशवासियों के लिए प्रेरणा का स्रोत है।

Leave a Comment