Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.

Salman Khan's Life Saved by Police
Salman Khan's Life Saved by Police

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंबई – 1 जून 2024: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर हमले की एक नाकाम साजिश का खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए इस साजिश को विफल कर दिया और मामले में शामिल कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस साजिश को समय रहते नाकाम कर दिया। संदिग्धों ने एक विस्तृत योजना बनाई थी, जिसमें सलमान खान के घर के आसपास हमले को अंजाम देने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने इस साजिश को विफल करने के लिए व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए थे और समय पर कार्रवाई करते हुए संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

मुंबई पुलिस आयुक्त ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि संदिग्धों के पास से हथियार और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया है और इस मामले की गहन जांच जारी है।

MORE NEWS>>>  कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.

Leave a Comment