Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.

Salman Khan's Life Saved by Police
Salman Khan's Life Saved by Police

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंबई – 1 जून 2024: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर हमले की एक नाकाम साजिश का खुलासा हुआ है। मुंबई पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए इस साजिश को विफल कर दिया और मामले में शामिल कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस साजिश को समय रहते नाकाम कर दिया। संदिग्धों ने एक विस्तृत योजना बनाई थी, जिसमें सलमान खान के घर के आसपास हमले को अंजाम देने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने इस साजिश को विफल करने के लिए व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए थे और समय पर कार्रवाई करते हुए संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

मुंबई पुलिस आयुक्त ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि संदिग्धों के पास से हथियार और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया है और इस मामले की गहन जांच जारी है।

MORE NEWS>>>  कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.

Leave a Comment