Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .

Screenshot (854)
Screenshot (854)

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर: हाल ही में एक अनोखी घटना सामने आई है। इंदौर में ‘नोटा’ (None of the Above) को सबसे अधिक वोट मिलने पर कांग्रेस पार्टी ने केक काटकर जश्न मनाया। यह चुनाव परिणाम जनता की नाराजगी और असंतोष का स्पष्ट संकेत माना जा रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शहर के प्रमुख स्थान पर एकत्र हुए और इस अनोखे परिणाम का स्वागत किया। पार्टी प्रवक्ता ने कहा, “नोटा को पहले स्थान पर देखकर यह साफ है कि जनता वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य से संतुष्ट नहीं है। यह लोकतंत्र की जीत है और हमें यह संदेश देता है कि हमें जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा।

कार्यकर्ताओं ने केक काटकर अपनी खुशी जाहिर की और सोशल मीडिया पर भी नोटा के समर्थन में संदेश प्रसारित किए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह परिणाम भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के लिए एक बड़ा संदेश है, जिसमें जनता ने स्पष्ट रूप से अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

इस चुनाव परिणाम ने न केवल स्थानीय बल्कि राज्य और राष्ट्रीय राजनीति में भी हलचल मचा दी है। कांग्रेस ने इंदौर की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे जनता की आवाज को ध्यान में रखते हुए अपने कार्यों में सुधार करेंगे। यह घटना लोकतांत्रिक प्रक्रिया में जनता की महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाती है।

MORE NEWS>>> Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.

Leave a Comment