Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मरने की धमकी, एक करोड़ दो वरना बम से उड़ा देंगे

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में भागवत कथा कर रहे वृंदावन के अनिरुद्धाचार्य महाराज को गुरुवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। वृंदावन स्तिथ श्री गौरी-गोपाल वृद्धाश्रम की ओर से वृंदावन कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी हैं। इस धमकी पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा कि, हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है हमारा देश, शायद यही बात किसी को अच्छी नहीं लगी। इसलिए मुझे मारने की धमकी दी जा रही है।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
कथा इंदौर के विधानसभा क्रमांक 2 में 1 से 7 अप्रैल तक आयोजित की गई है। कनकेश्वरी गरबा परिसर में हो रहे इस आयोजन के दौरान महाराज ने मंच से ही धमकी वाला लेटर दिखाया। यह विधानसभा क्षेत्र भाजपा नेता रमेश मेंदोला का है। अनिरुद्धाचार्य महाराज के लीगल एडवाइजर भारत यादव ने इस लेटर पर कहा कि, महाराज जी को पहले भी फोन पर धमकी मिल चुकी है, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इस बार पत्र आया तो पुलिस से शिकायत की है। कथावाचक की ओर से FIR दर्ज करने वाले व्यक्ति ने कहा कि, “पुलिस अभी चिट्ठी को वेरिफाई कर रही है।”(Indore Live Updates)
Indore Live Updates
Indore Live Updates
ये लिखा है लेटर में –
श्री अनिरुद्धाचार्य जी ध्यान से पढ़ें… हम लोग तुम्हें बर्बाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए थे। हमारी डिमांड 1 करोड़ रुपए की है, जिसे एक सप्ताह के अंदर आपको देना होगा। हम लोग यह नहीं चाहते कि, आपके माता-पिता, गुरु, बेटा या आपके ऊपर मौत की मुहर लगे और आपके पंडाल में 40 या 50 लोगों की मौत हो जाए। पूरे भारत में आपका नाम मिट्‌टी में मिल जाए। अब यह सब आपके हाथ में है।
जब आप इंदौर में कथा सुना रहे होंगे, तब आपके पास अपनी फैमिली के अशुभ समाचार आएंगे। तो आपके पास पछताने के अलावा कुछ नहीं रहेगा। अगर आप पुलिस केस या कोई चालाकी करने की कोशिश में हैं तो इसका हर्जाना भरना ही पड़ेगा। फिर तो आपके पास ना तो रुतबा, ना इज्जत, ना पैसा रहेगा। ऐसी जिंदगी जीने का कोई फायदा नहीं।
लेटर पढ़ने के बाद पंडाल वाले गेट पर “राधे” लिख देना, तो हमारे जो पांच आदमी हैं, जो आपके ऊपर और आपकी फैमिली के ऊपर नजर रखे हुए हैं, बम और हथियारों से लैस हैं। आपको मारना कोई बड़ी बात नहीं है। हमें सब पता है कि रात को कितनी बजे सोते हो, कितनी बजे उठते हो और दिन में कहां-कहां जाते हो। आप तो कथा कर रहे हो, आप खुद ही समझदार हैं। और जब एक करोड़ आपके पास हो जाएं तो पंडाल वाले गेट में जहां राधे लिखा हुआ है, वहीं “कृष्ण” लिख देना, तो हमारे आदमी समझ जाएंगे कि पैसा आपके पास हो गया है। आतंकी संगठन भारत मौत + जिंदगी
Indore Live Updates
Indore Live Updates
लिफाफे पर लिखा भेजने वाले शख़्स का नाम और पता –
कथावाचक को जो चिट्‌ठी मिली है वो एक लिफाफे में थी और उस पर भेजने वाले का नाम संजय पटेल (सपरिवार) लिखा हुआ है। साथ ही पता महाराष्ट्र के मुंबई में पनवेल इलाके के कृष्ण नगर मंडी, हाऊस नंबर 585, सेक्टर 10 DLF लिखा है। पूरी चिट्‌ठी और लिफाफा हाथ से लिखा गया है। (Indore Live Updates)

1 thought on “इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मरने की धमकी, एक करोड़ दो वरना बम से उड़ा देंगे”

Leave a Comment