Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मरने की धमकी, एक करोड़ दो वरना बम से उड़ा देंगे

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में भागवत कथा कर रहे वृंदावन के अनिरुद्धाचार्य महाराज को गुरुवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। वृंदावन स्तिथ श्री गौरी-गोपाल वृद्धाश्रम की ओर से वृंदावन कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी हैं। इस धमकी पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा कि, हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है हमारा देश, शायद यही बात किसी को अच्छी नहीं लगी। इसलिए मुझे मारने की धमकी दी जा रही है।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
कथा इंदौर के विधानसभा क्रमांक 2 में 1 से 7 अप्रैल तक आयोजित की गई है। कनकेश्वरी गरबा परिसर में हो रहे इस आयोजन के दौरान महाराज ने मंच से ही धमकी वाला लेटर दिखाया। यह विधानसभा क्षेत्र भाजपा नेता रमेश मेंदोला का है। अनिरुद्धाचार्य महाराज के लीगल एडवाइजर भारत यादव ने इस लेटर पर कहा कि, महाराज जी को पहले भी फोन पर धमकी मिल चुकी है, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इस बार पत्र आया तो पुलिस से शिकायत की है। कथावाचक की ओर से FIR दर्ज करने वाले व्यक्ति ने कहा कि, “पुलिस अभी चिट्ठी को वेरिफाई कर रही है।”(Indore Live Updates)
Indore Live Updates
Indore Live Updates
ये लिखा है लेटर में –
श्री अनिरुद्धाचार्य जी ध्यान से पढ़ें… हम लोग तुम्हें बर्बाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए थे। हमारी डिमांड 1 करोड़ रुपए की है, जिसे एक सप्ताह के अंदर आपको देना होगा। हम लोग यह नहीं चाहते कि, आपके माता-पिता, गुरु, बेटा या आपके ऊपर मौत की मुहर लगे और आपके पंडाल में 40 या 50 लोगों की मौत हो जाए। पूरे भारत में आपका नाम मिट्‌टी में मिल जाए। अब यह सब आपके हाथ में है।
जब आप इंदौर में कथा सुना रहे होंगे, तब आपके पास अपनी फैमिली के अशुभ समाचार आएंगे। तो आपके पास पछताने के अलावा कुछ नहीं रहेगा। अगर आप पुलिस केस या कोई चालाकी करने की कोशिश में हैं तो इसका हर्जाना भरना ही पड़ेगा। फिर तो आपके पास ना तो रुतबा, ना इज्जत, ना पैसा रहेगा। ऐसी जिंदगी जीने का कोई फायदा नहीं।
लेटर पढ़ने के बाद पंडाल वाले गेट पर “राधे” लिख देना, तो हमारे जो पांच आदमी हैं, जो आपके ऊपर और आपकी फैमिली के ऊपर नजर रखे हुए हैं, बम और हथियारों से लैस हैं। आपको मारना कोई बड़ी बात नहीं है। हमें सब पता है कि रात को कितनी बजे सोते हो, कितनी बजे उठते हो और दिन में कहां-कहां जाते हो। आप तो कथा कर रहे हो, आप खुद ही समझदार हैं। और जब एक करोड़ आपके पास हो जाएं तो पंडाल वाले गेट में जहां राधे लिखा हुआ है, वहीं “कृष्ण” लिख देना, तो हमारे आदमी समझ जाएंगे कि पैसा आपके पास हो गया है। आतंकी संगठन भारत मौत + जिंदगी
Indore Live Updates
Indore Live Updates
लिफाफे पर लिखा भेजने वाले शख़्स का नाम और पता –
कथावाचक को जो चिट्‌ठी मिली है वो एक लिफाफे में थी और उस पर भेजने वाले का नाम संजय पटेल (सपरिवार) लिखा हुआ है। साथ ही पता महाराष्ट्र के मुंबई में पनवेल इलाके के कृष्ण नगर मंडी, हाऊस नंबर 585, सेक्टर 10 DLF लिखा है। पूरी चिट्‌ठी और लिफाफा हाथ से लिखा गया है। (Indore Live Updates)

1 thought on “इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मरने की धमकी, एक करोड़ दो वरना बम से उड़ा देंगे”

Leave a Comment