Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में युवक की धमकी से लड़की ने किया सुसाइड, गोद भराई में बोला ‘तुमको शादी के दिन उठा ले जाऊंगा’ जबरन शादी करना चाहता था युवक

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर में एक लड़की की गोद भराई होने से नाराज युवक ने उसके घर मे घुसकर धमकी दी और इसके बाद डर की वजह से लड़की ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि, युवक काफी दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था और उसे मैसेज भेज कर जबरन शादी करना चाहता था।
लड़की के परिजनों ने लड़की की शादी तय कर 31 मार्च को गोद भराई की रस्म अदा की, लेकिन जब इस बारे में युवक को पता चला तो वह नाराज हो गया और उसने लड़की के घर में घुसकर उसे शादी के दिन घर से उठा ले जाने की धमकी दी और कहा कि, “तुमको मुझसे ही निकाह करना है”
More News>>>इंदौर में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मरने की धमकी, एक करोड़ दो वरना बम से उड़ा देंगे
लड़की के परिजनों का कहना है कि, धमकी के बाद लड़की इतना डर गई कि उसने आत्महत्या ही कर ली। पुलिस ने अब इस मामले में युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि, लड़की की लड़के से बातचीत होती थी।
लड़की के परिजनो का कहना है कि, जब हम लौटकर घर आए तो देखा लड़की ने सुसाइड कर लिया था। लड़की शाद (आरोपी) की धमकी से इतना डर गई थी। इस मामले पर DCP वेस्ट विजय ढुल ने कहा कि, लड़की के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
More News>>>Delhi Metro Girl की Bold फोटोज ने मचाई सनसनी, 19 साल की लड़की की तस्वीरें देख शर्मा जाएगी उर्फी जावेद
पुलिस आरोपी शमशाद की तलाश कर रही है। फ़िलहाल पुलिस को जांच में सामने आया कि, लड़की की आरोपी से बातचीत होती थी। जिसकी CDR निकलवाई जा रही है। मृतका के भाई ने कहा कि, शमशाद बहन को काफी दिनों से परेशान कर रहा था, उसने धमकी भी दी थी, इसी के बाद बहन ने सुसाइड कर लिया।

Leave a Comment