Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

भोपाल के VIP रोड पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, एक युवक की मौके पर मौत 3 घायल

Accident in Bhopal
Accident in Bhopal

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र की राजधानी भोपाल के VIP रोड पर गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार चला रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। (Accident in Bhopal)
मृतक की पहचान तलैया निवासी रोहित पिता मुकेश (18) के रूप में हुई है। पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि, कार में घटना के वक्त सात लोग सवार थे। घटना के समय गाड़ी रोहित गाड़ी चला रहा था और साथ में उसका भाई भी था।(Accident in Bhopal)
उधर, ग्वालियर में छात्रा ने प्रोफेसर पर तो प्रोफेसर की पत्नी ने छात्रा के पिता पर लगाया रेप का आरोप – 
ग्वालियर में केआरजी कॉलेज के प्रोफेसर पर एक छात्रा ने रेप का गंभीर आराेप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि, BSC फाइनल ईयर के बिगड़े पेपर में पास कराने और कॉलेज में ही प्रोफेसर बनाने सपना दिखाकर अपने जाल में फंसाया और फिर डबरा में अपने दोस्त के होटल में ले जाकर कई बार रेप किया। परेशान होकर छात्रा ने 6 अप्रैल को कंपू थाना पहुंचकर प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार भी किया। 
More News>>>बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बाइक की टक्कर में 3 लोगो की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार
लेकिन कुछ ही घंटों बाद प्रोफेसर की 47 वर्षीय पत्नी ने छात्रा के पिता पर चाकू की नोक पर जबरन कार में बैठाकर रेप करने का आरोप लगाया है। सिरोल थाना पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही प्रोफेसर की पत्नी ने छात्रा और उसके पिता पर 20 लाख रुपए ब्लैकमेलिंग के जरिए मांगने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि, छात्रा और उसके पिता बार-बार धमका रहे थे कि पैसे नहीं दिए तो झूठे मामले में फंसा देंगे। अब रेप की क्रॉस FIR दर्ज कर ली गई है। फ़िलहाल पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *