Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बाइक की टक्कर में 3 लोगो की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के बहराइच जिले के सीतापुर मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास गुरुवार रात बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फ़िलहाल अभी किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।(Accident in UP)
Accident in UP
Accident in UP
सूत्रो के मुताबिक, नेवादा खालेपुरवा गांव निवासी तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर गुरुवार रात को घर के लिए रवाना हुए। कोतवाली देहात के सीतापुर बहराइच मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास 10 चक्का ट्रक से बाइक सवारों की रात 10:30 बजे भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयनाक था कि, मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया।
MORE NEWS>>>पेश है हमारे सूर्य की HD Photo, जिसे बनाया हैं 90 हजार तस्वीरों को मिलाकर, मिला NASA के SOHO से ली गई तस्वीरों का सहारा
कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय और चौकी इंचार्ज बेडनापुर मौके पर पहुंचे और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है, उनकी बाइक नंबर से पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।(Accident in UP)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *