Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बाइक की टक्कर में 3 लोगो की मौके पर मौत, ट्रक चालक फरार

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के बहराइच जिले के सीतापुर मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास गुरुवार रात बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फ़िलहाल अभी किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।(Accident in UP)
Accident in UP
Accident in UP
सूत्रो के मुताबिक, नेवादा खालेपुरवा गांव निवासी तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर गुरुवार रात को घर के लिए रवाना हुए। कोतवाली देहात के सीतापुर बहराइच मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास 10 चक्का ट्रक से बाइक सवारों की रात 10:30 बजे भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयनाक था कि, मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया।
MORE NEWS>>>पेश है हमारे सूर्य की HD Photo, जिसे बनाया हैं 90 हजार तस्वीरों को मिलाकर, मिला NASA के SOHO से ली गई तस्वीरों का सहारा
कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय और चौकी इंचार्ज बेडनापुर मौके पर पहुंचे और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है, उनकी बाइक नंबर से पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।(Accident in UP)

Leave a Comment