Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कोरबा में 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पुलिस ने छात्रा का मोबाइल किया जब्त, 7 साल की उम्र में अधिवक्ता ने लिया था गोद

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी और जब लड़की 7 साल की थी, तब उसे अधिवक्ता अनीता चाको ने गोद लिया था।
Suicide in Cg
Suicide in Cg
सिविल लाइन में पदस्थ ASI राकेश गुप्ता ने बताया कि, 16 साल की छात्रा घटना के वक्त घर में अकेली थी। जब परिजन घर पहुंचे, तो उन्होंने लड़की का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ देखा तो, तुरंत उसे उतारकर परिजन निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया और छात्रा की माँ अधिवक्ता अनीता चाको के बयान दर्ज किये। छात्रा ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इस बात का पता नहीं चल सका है। क्यूंकि छात्रा के पास से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
Suicide in Cg
Suicide in Cg
पुलिस ने ये भी बताया कि, अधिवक्ता अनीता चाको ने शादी नहीं की है, इसलिए उसने बच्ची को बाल कल्याण समिति से 8 साल पहले गोद लिया था। घर में केवल माँ -बेटी ही रहते थे, साथ ही उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर 5 कुत्ते भी पाल रखे थे। छात्रा की माँ अनीता चाको ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, बेटी के साथ कुछ भी असामान्य नहीं लग रहा था। उसका व्यवहार रोज की तरह ही था। वो भी गुरुवार को रोजाना की तरह ड्यूटी चली गई।
MORE NEWS>>>भोपाल के VIP रोड पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, एक युवक की मौके पर मौत 3 घायल
जब वहां से उसने एक-दो बार बेटी को फोन किया, तो बेटी ने कॉल रिसीव नहीं किया। बाद में वे ड्यूटी से घर वापस लौट आईं, जहां बेटी अपने कमरे में फांसी पर लटकी मिली। उन्होंने लोगों की मदद से उसे तुरंत उसे फांसी के फंदे से उतारा और निजी अस्पताल लेकर गई, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने छात्रा के मोबाइल को जब्त कर उसके कॉल डिटेल्स और मैसेजेज़ से आत्महत्या की वजह तलाश करने की कोशिश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *