Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में आग उगलने वाली बुलेट पकड़ाई, बाइक में मोडिफाइड साइलैंसर लगाने वालों पर एक्शन, सभी से वसूला जमकर जुर्माना

Indore Live Updates
Indore Live Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में ट्रैफिक पुलिस ने बाइक और बुलेट के जरिए पटाखों की आवाज निकालने वाले मनचलों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर में ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को फिर से इस तरह की बुलेट के खिलाफ ऑपरेशन चलाया और सभी मनचलो से जुर्माना भी वसूला। कई बाइक पर नंबर प्लेट भी नियमानुसार नहीं लगी थी।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
ट्रैफिक DCP मनीष कुमार अग्रवाल ने ऐसी बाइक चलाने वालों पर कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिसके बाद रविवार को अलग-अलग टीमें बनाकर शहर के कई चौराहों पर लगाई गई थी। पुलिस ने मोडिफाइड साइलैंसर लगाकर चलाने वाले करीब 15 वाहन मालिकों पर कार्रवाई की।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
ऐक्सलरेटर छोड़ते ही उगल रही थी आग –
ट्रैफिक पुलिस के अफसरों ने राजकुमार ब्रिज और विजय नगर इलाके में बुलेट चालकों को रोका। जब बुलेट के ऐक्सलरेटर को छोड़ा गया तो उसके साइलैंसर से पटाखे के साथ आग के गोले निकल रहे थे। जिसके बाद 2 हजार रुपए के चालान बनाकर गाड़ियों को छोड़ा गया। वहीं मोडिफाइड साइलैंसर हटाने के आदेश भी दिए।
MORE NEWS>>>अकोला में टीन शेड पर पेड़ गिरने से 7 लोगो की मौत, धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे लोग, तेज़ बारिश में लिया शेड का सहारा
ट्रैफिक DCP लेगें मीटिंग, आज भी जारी रहेगी कार्रवाई –
इंदौर में ट्रैफिक DCP मोडिफाइड साइलैंसर लगाकर शहर में माहौल बिगाड़ने वालों को लेकर बैठक लेंगे। जिसमें ऐसे वाहनों पर सख्त कार्रवाई को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। छोटी ग्वाल टोली इलाके में इस तरह के साइलैंसर बेचने ओर बनाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। अफसरों के मुताबिक, सोमवार को भी शहर में कार्रवाई जारी रहेगी।

Leave a Comment