Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पानी में उतरकर बेहद बोल्ड हुईं काइली जेनर, पिंक बिकिनी में चलाई फैंस के दिलों पर छुरियां, मॉडल के किलर लुक की होने लगी चर्चा

Kylie Jenner Photos
Kylie Jenner Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हॉलीवुड फिल्म स्टार और मॉडल काइली जेनर (Kylie Jenner) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (@kyliejenner) अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
पिंक कलर की पिंक टू-पीस बिकिनी में अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हॉलीवुड स्टार की इन तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
इन तस्वीरो में अदाकारा पानी के बीच बच्चों की तरह खेलती नजर आ रही हैं। जिसकी तस्वीरें देख फैंस को भी वेकेशन की याद आने लगेगी।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
पानी में उतरकर बोल्ड अवतार फैंस को दिखाती ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। काइली जेनर अपनी इन तस्वीरों में फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती दिख रही हैं। (Kylie Jenner Photos)
Kylie Jenner
Kylie Jenner
एक्ट्रेस का बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। इन लेटेस्ट फोटोज में अपना बोल्ड अवतार दिखाकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती दिख रही हैं।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार फैंस को भी दीवाना कर गया। एक्ट्रेस की बेबाकी को देख फैंस के बीच खलबली मच गई हैं। काइली ने पिंक कलर की बिकिनी में बोल्ड अवतार दिखाकर फैंस के बीच खलबली मचा दी है।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस बार-बार देख रहे हैं। काइली की फोटोज को देख फैंस के दिल की धड़कने भी बढ़ने लगीं। वहीँ, काइली की ये तस्वीरें मिनटों में ही वायरल होने लगी हैं।
Kylie Jenner
Kylie Jenner
आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 386M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 6801 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Kylie Jenner Photos)
MORE NEWS>>>जाह्नवी ने डीप नेक गाउन में दिखाईं बोल्ड अदाएं, डायमंड नेकलेस में एलीगेंट लग रहीं एक्ट्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *