Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में मंदिर में तोड़फोड़, बदमाशों की धमकी – मंदिर यहां से ले जाओ नहीं तो सबकी हत्या कर देंगे। हिंदूवादी संगठन ने थाना घेरा

Indore Live Update
Indore Live Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चंदन नगर इलाके में सोमवार रात मुस्लमान युवको ने मंदिर में जमकर तोड़फोड़ की और महिलाओं को धमकाया भी। आरोप है कि, बदमाशों ने कहा कि – “मंदिर यहां से ले जाओ नहीं तो सबकी हत्या कर देंगे।”
इसके विरोध में महिलाएं और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता चंदन नगर थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर बदमाशों पर कार्रवाई की मांग की। हिंदूवादी संगठन ने बड़े स्तर पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।
Indore Live Update
Indore Live Update
सूचना के बाद ACP बीपीएस परिहार सहित अन्य थानों का बल पहुंचा। मारपीट करने वाले लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई का आश्वासन दिया और समझाइश के बाद महिलाएं और कार्यकर्ता वहां से रवाना हुए। मंगलवार सुबह चंदन नगर इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। यहां पुलिस के पहरे में मंदिर निर्माण किया जा रहा है।
दरअसल, चंदन नगर के बांक इलाके में करीब 50 साल पुराने शीतला माता मंदिर की मरम्मत और साज-सज्जा की तैयारी चल रही थी। इस दौरान वहां वर्ग विशेष के कुछ युवक पहुंचे ओर उन्होंने तैयारियां रोक दीं। वे महिलाओं से विवाद करने लगे और कहा कि “मंदिर सिरपुर तालाब पर बनाओ।” ये बात महिलाओं ने अपने पति और बच्चों को बताई।
Indore Live Update
Indore Live Update
15-20 गुंडों ने मंदिर में लोगों से मारपीट की –
बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने कहा कि, हमें वहीं के युवाओं और महिलाओं से इसकी सूचना मिली थी। तब हम जिला मंत्री अविनाश कौशल और अन्य कार्यकर्ताओं को साथ लेकर महिलाओं के पास पहुंचे। तन्नू शर्मा ने आरोप लगाया कि, मंदिर जीर्ण-शीर्ण हो चुका है। इसकी मरम्मत व साज-सज्जा की जा रही है। इसी बीच वहां 15-20 गुंडे पहुंचे और मंदिर में तोड़फोड़ कर लोगों के साथ मारपीट करने लगे।
मंदिर के पास फेंक जाते हैं जानवरों के अपशिष्ट-
शर्मा ने आरोप लगाया कि, कुछ लोग पहले मंदिर में मीट फेंक जाते थे और शहर की फिजा खराब करने का प्रयास करते थे। इसकी पूर्व में शिकायतें की जा चुकी हैं। आज इन लोगों ने मारपीट कर मंदिर में तोड़फोड़ की है। ऐसे आरोपियों के खिलाफ रासुका और जातिसूतक शब्दों से अपमानित करने वाले गुंडों पर FIR करें।
MORE NEWS>>>पायलट का अपनी सरकार के खिलाफ अनशन, पोस्टर्स से राहुल-सोनिया के चेहरे गायब, रंधावा का आज का जयपुर दौरा कैंसिल
चक्काजाम की चेतावनी –
रात में हुई घटना के बाद चंदन नगर इलाके में सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कि गयी हैं। अफसरों के साथ रिजर्व बल और अन्य थानों के पुलिसकर्मियों को भी चंदन क्षेत्र में तैनात किया गया है। कार्रवाई नहीं होने पर हिंदूवादी संगठन द्वारा आज मंगलवार को चक्काजाम की चेतावनी दी गई है।

Leave a Comment