Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मोनोकिनी पहनी नितिभा की अदाओं पर फैंस हुए फिदा, बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें देख हुए पानी-पानी, तरह तरह के कर रहे कमेंट्स

Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नितिभा कौल (Nitibha Kaul) ने कलरफुल मोनोकिनी पहनकर बेहद ही स्टनिंग पोज दिए। गूगल गर्ल के नाम से मशहूर मॉडल की डीपनेक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul 
उनकी गॉर्जियस और बोल्ड तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। साथ ही फैंस अपने दिलों को थामें नजर आ रहे हैं। नितिभा इन दिनों अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रही है और मोनोकिनी में नितिभा काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul Photos
मॉडल की ये लेटेस्ट तस्वीरे उन्होंने अपंने इंस्टाग्राम (@nitibhakaul) अकाउंट से शेयर की हैं। जिसमे नितिभा मोनोकिनी लुक में अपनी टोन्ड लॉन्ग लेग्स और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul Photos
नितिभा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका कातिलाना अंदाज और सेक्सी फिगर देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाए।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul Photos
मॉडल निकिता खाने और वेकेशन मनाने की बेहद शौकीन हैं। वहीँ, उनके फैंस उन्हें गूगल गर्ल के नाम से बुलाते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पहले गूगल कंपनी में नौकरी भी कर चुकी हैं।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul Photos
एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देखकर फैंस अपनी तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है। उनकी तस्वीरों को देख कर फैंस तारीफों के पुलंदे बांध रहे हैं।
Nitibha Kaul Photos
Nitibha Kaul 
आपको बता दें कि, नितिभा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 4,101 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>हद से ज्यादा खूबसूरत हैं बादशाह की GF ईशा, हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाएं भी हैं फेल, स्टाइलिश आउटफिट से तहलका

Leave a Comment