Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

शरीर में आग लगने के बाद गांव में भागता रहा युवक, ग्रामीण ने बोरे से आग बुझाकर अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज के दौरान हुई मौत

Cg Breaking News
Cg Breaking News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के इर्रा गांव में आग से घिरे व्यक्ति को गली में इधर-उधर भागते देख लोगों के होश उड़ गए। आग लगने से छटपटा रहा युवक बुझाने की गुहार लगा रहा था। उसे देख एक व्यक्ति ने आग बुझाने की कोशिश की और बाद में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।
Cg Breaking News
Cg Breaking News
मामला इर्रा गांव के भखारा थाना क्षेत्र का है। यह दशरथ साहू अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता था। बुधवार को बेटा घर से बाहर गया हुआ था। घर पर केवल दशरथ और उसकी पत्नी थे। तभी घर में अचानक से आग लग गई। दशरथ भी आग की चपेट में आ गया।
वो आग की लपटों से घिरा हुआ ही घर से बाहर गली में निकल आया। वहां उसे जलता हुआ देख एक व्यक्ति ने उस पर बोरा डालकर आग बुझाने की कोशिश की और आग बुझाने के बाद तुरंत 108 एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
MORE NEWS>>>मुंगेर में रंगदारी के लिए गोलीबारी, 50 राउंड फायरिंग में 8 साल के मासूम की मौत, एक युवक जख्मी
डॉक्टरों ने बताया कि, वह 70 फीसदी तक जल चुका है। उसके रिश्तेदारों को भी सूचना दी गई। आग से उसकी पत्नी भी मामूली रूप से झुलस गई थी। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान गुरुवार सुबह दशरथ ने दम तोड़ दिया।

Leave a Comment