Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बिकिनी पहन मंदिरा बेदी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, तस्वीरे देख फैंस हुए बेकरार, ग्लैमरस लुक ने जीता लोगो का दिल

Mandira Bedi Hot Photos
Mandira Bedi Hot Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira bedi) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
अपने इंस्टाग्राम (@mandirabedi) अकाउंट को अपडेट करते हुए मंदिरा ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वो बेहद ही सिजलिंग अंदाज में कई हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
मंदिरा की शादी प्रोड्यूसर राज कौशल से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे वीर और तारा हैं। हालांकि, उनके पति की मौत साल 2021 में हो गई थी।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी निजी और प्रोफेशनल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
एक्ट्रेस अपने अतरंगी रूपों के कारण अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की ग्लैमरस अदाएं फैंस के दिलों पर कहर बरपाती रहती हैं।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वहीं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। मंदिरा बेदी बिकिनी में बेहद ही ग्लैमरस और हॉट पोज दिए हैं, जो फैंस के दिलों को बेकरार किए हुए हैं।
Mandira Bedi
Mandira Bedi
सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं, साथ ही उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं।(Mandira Bedi Hot Photos)
Mandira Bedi
Mandira Bedi
आपको बता दें कि, मंदिरा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 4,774 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।(Mandira Bedi Hot Photos)
MORE NEWS>>>बिकिनी में Raai Laxmi ने ढाया क़हर, एक्‍ट्रेस का हॉस्‍टेस्‍ट अंदाज देख पिघले फैंस, आए दिन शेयर करती है अपनी बोल्‍ड फोटोज

Leave a Comment