Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

टॉपलेस होकर प्रिया बनर्जी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, Private बेडरूम फोटोज शेयर दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरों देख होश खो बैठे फैंस

Priya Banerjee Photos
Priya Banerjee Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई करने वाली एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी (Priya Banerjee) ने हाल ही में अपने लेटेस्ट लुक से फैंस के दिलो की धड़कने बड़ा दी है।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@priyabanerjee) अकाउंट को अपडेट करते हुए। अपनी हॉटनेस भरी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
एक्ट्रेस ने अपमी प्राइवेट बेडरूम की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इस लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने कैमरे के सामने टॉपलेस होकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस प्रिया ने अपनी बॉडी को थोड़ा सा व्हाइट चादर से कवर किया है जिसमें उनका हॉट अवतार देख कर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं और अपने होश खो बैठे हैं।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
उनकी हॉट अदाओं को देख कर फैंस एक बार फिर से बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी में अपनी अदाओं से बोल्डनेस का तड़का लगाया था।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
प्रिया बनर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
आपको बता दें कि, प्रिया के इंस्टाग्राम पर उन्हें 906K लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी लाइफस्टाइल और खूबसूरती से भरी 1,234 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Priya Banerjee
Priya Banerjee
MORE NEWS>>>TV की संस्कारी बहू ने दिखाया बोल्ड अवतार, श्रद्धा आर्या ने बोल्ड ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, देखकर दीवाने हुए फैंस

Leave a Comment