Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

TV की संस्कारी बहू ने दिखाया बोल्ड अवतार, श्रद्धा आर्या ने बोल्ड ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फिगर, देखकर दीवाने हुए फैंस

Shraddha Arya Bold Look
Shraddha Arya Bold Look

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में अपने पति राहुल नागल का बर्थडे मालदीव में मनाने पहुंची थीं। इस ट्रिप पर श्रद्धा का बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिला।(Shraddha Arya Bold Look)
Shraddha Arya
Shraddha Arya
TV एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@sarya12) अकाउंट से शेयर की हैं। उन तस्वीरें में वह बोल्ड ब्लैक बिकिनी में समंदर किनारे मस्ती करती दिख रही हैं।
Shraddha Arya
Shraddha Arya
इस तस्वीर में श्रद्धा बेहद ही हॉट लग रही हैं और बिकिनी में वह अपने कर्वी फिगर को पर्फेक्ट्ली फ्लॉन्ट कर रही हैं।
टीवी सीरियल में संस्कारी बहू के रोल से लोगों का दिल जीतने वाली ये हसीना का इतना बोल्ड अवतार देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं।
Shraddha Arya
Shraddha Arya
ब्लैक बिकिनी पहने श्रद्धा आर्या समुद्र के किनारे सफेद रेत पर बैठकर एक से बढ़ कर एक कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। टीवी का बड़ा नाम श्रद्धा आर्या बिना मेकअप के ही बीच पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज से लोगो का दिल चुरा रही हैं।
Shraddha Arya
Shraddha Arya
श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।
Shraddha Arya
Shraddha Arya
आपको बता दें कि, श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5.7M लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी लाइफस्टाइल और खूबसूरती से भरी 1,768 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Shraddha Arya Bold Look)
MORE NEWS>>>बिकिनी पहन मंदिरा बेदी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, तस्वीरे देख फैंस हुए बेकरार, ग्लैमरस लुक ने जीता लोगो का दिल

Leave a Comment