Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.पानी के लिए पार्षद ने उतारे कपड़े.प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीम

शाहजहांपुर में भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ 40 फीट नीचे नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली 13 लोगो की हुई मौत, 20 से ज्यादा की हालत गंभीर

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के शाहजहांपुर जिले के तिलहर निगोही रोड पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल पुल से रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी। इस भयानक हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि हुई हैं। वहीँ ट्रॉली में 30 से 35 लोग सवार थे। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस भी पहुंच गई है और बचाव कार्य किया जा रहा हैं।
Accident in UP
Accident in UP
SP एस आनंद के मुताबिक, हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मौके पर SDRF और NDRF की टीम पहुंच गई है। घायलों को नजदीकी CHC भेजा गया है। जिला अस्पताल को भी अलर्ट किया गया है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।
Accident in UP
Accident in UP
ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा –
दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और डीसीएम से लोग अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए जल लेने जा रहे थे। इसी दौरान दोनों ट्रॉलियां एक दूसरे को ओवरटेक करने में लगीं थी। जिसके बाद एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर करीब 40 फीट नीचे नदी में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल की ओर लोग दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना देने के साथ ट्रॉली को सीधा किया। ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया गया।
Accident in UP
Accident in UP
भागवत कथा से पहले निकलनी थी कलश यात्रा –
अस्पताल में मौजूद गांव के लोगों ने बताया कि, आज ही भागवत कथा शुरू होने वाली थी। उससे पहले नदी से जल लाकर कलश यात्रा निकाली जाती है। इसलिए गांव के लोग गर्रा नदी में जल लेने गए थे। लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया। अब कथा के पंडाल समेत पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।
Accident in UP
Accident in UP
CM योगी ने जताया दुख –
CM योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि, “दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।” इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश भी दिए हैं और मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार मुआवजा देने का ऐलान किया है।
MORE NEWS>>>भरतपुर पहुंचे अमित शाह, सुरक्षा के लिए जिले में 1,200 पुलिसकर्मी तैनात, बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

Leave a Comment