Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शाहजहांपुर में भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ 40 फीट नीचे नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली 13 लोगो की हुई मौत, 20 से ज्यादा की हालत गंभीर

Accident in UP
Accident in UP

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के शाहजहांपुर जिले के तिलहर निगोही रोड पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल पुल से रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी। इस भयानक हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि हुई हैं। वहीँ ट्रॉली में 30 से 35 लोग सवार थे। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस भी पहुंच गई है और बचाव कार्य किया जा रहा हैं।
Accident in UP
Accident in UP
SP एस आनंद के मुताबिक, हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मौके पर SDRF और NDRF की टीम पहुंच गई है। घायलों को नजदीकी CHC भेजा गया है। जिला अस्पताल को भी अलर्ट किया गया है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। मृतकों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।
Accident in UP
Accident in UP
ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा –
दो ट्रैक्टर-ट्रॉली और डीसीएम से लोग अजमतपुर गांव में हो रही भगवत कथा के लिए जल लेने जा रहे थे। इसी दौरान दोनों ट्रॉलियां एक दूसरे को ओवरटेक करने में लगीं थी। जिसके बाद एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर करीब 40 फीट नीचे नदी में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटनास्थल की ओर लोग दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना देने के साथ ट्रॉली को सीधा किया। ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया गया।
Accident in UP
Accident in UP
भागवत कथा से पहले निकलनी थी कलश यात्रा –
अस्पताल में मौजूद गांव के लोगों ने बताया कि, आज ही भागवत कथा शुरू होने वाली थी। उससे पहले नदी से जल लाकर कलश यात्रा निकाली जाती है। इसलिए गांव के लोग गर्रा नदी में जल लेने गए थे। लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया। अब कथा के पंडाल समेत पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।
Accident in UP
Accident in UP
CM योगी ने जताया दुख –
CM योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि, “दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।” इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समूचित इलाज के निर्देश भी दिए हैं और मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार मुआवजा देने का ऐलान किया है।
MORE NEWS>>>भरतपुर पहुंचे अमित शाह, सुरक्षा के लिए जिले में 1,200 पुलिसकर्मी तैनात, बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

Leave a Comment