Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भरतपुर पहुंचे अमित शाह, सुरक्षा के लिए जिले में 1,200 पुलिसकर्मी तैनात, बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

Rajasthan Live Update
Rajasthan Live Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान में 7 महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते सियासी पार्टियां सक्रिय होने लगी हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर 3 बजे भरतपुर पहुंचे और थोड़ी देर में भरतपुर के कॉलेज ग्राउंड में “बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम” को संबोधित करेंगे।
Rajasthan Live Update
Rajasthan Live Update
इससे पहले वह सीधे लक्ष्मी विलास होटल पहुंचे। यहां नागौर और सीकर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली गयी। सुरक्षा को देखते हुए सर्किट हाउस से लक्ष्मी विलास जाने वाली रोड पर 1,200 पुलिसकर्मीयो को तैनात किए गया हैं।
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि, भरतपुर के लिए ऐतिहासिक दिन है। इसने मान-सम्मान की लड़ाई लड़ाई है। सभी के मन में एक ही कसक है। पिछली बार के चुनाव में कमी रह गई थी।
Rajasthan Live Update
Rajasthan Live Update
उन्होंने नदबई में हुए बवाल पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि, जब देश सामाजिक समरसता के साथ बाबा साहब की जयंती मना रहा था। तब नदबई में हंगामा हुआ। जिसमे बाप-बेटे के खिलाफ मुकदमा करवाता है।
इधर, सभा स्थल पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी पहुंच चुके हैं। मंच पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व पूर्व CM वसुंधरा राजे भी मौजूद हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में चरित्र शंका में पति ने पत्नी की सिलबट्‌टा मारकर की हत्या, 3 महीने की गर्भवती थी मृतका, आरोपी पति हुआ फरार
इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, आज फिर राजस्थान यूनिवर्सिटी का पेपर लीक हुआ। पेपर लीक में राजस्थान आज भी नम्बर वन है।

Leave a Comment