Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में चरित्र शंका में पति ने पत्नी की सिलबट्‌टा मारकर की हत्या, 3 महीने की गर्भवती थी मृतका, आरोपी पति हुआ फरार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शहर के खजराना थाना क्षेत्र में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात पत्नी पर चरित्र शंका को लेकर पति ने गुस्से में आकर किचन में रखे हुए सिलबट्टे से पत्नी के सिर पर ताबतोड़ वार कर दिए।
Indore Live Updates
Indore Live Updates
महिला को गंभीर हालत में MY अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर फरार आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। पति-पत्नी ने एक दिन पहले ही इलाके में किराए पर कमरा लिया था और मृतका 3 महीने की गर्भवती भी थी।(Indore Live Update)
Indore Live Updates
Indore Live Updates
थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि, घटना खजराना थाना क्षेत्र की दरगाह के पास बने करबला मैदान की है। जहा देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि पति इरफान का अपनी पत्नी रुखसार से शक करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बीच गुस्से में पति ने किचन में रखा सिलबट्टा पत्नी के सिर पर मार दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।(Indore Live Update)
Indore Live Updates
Indore Live Updates
घटना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो किचन में काफी खून पड़ा हुआ था और जिस सिलबट्टे से महिला की हत्या की गई थी वह भी किचन में ही पड़ा मिला। पुलिस के अनुसार आरोपी पति CCTV कैमरे में बैग लेकर भागते हुए कैद हुआ है। उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी की लोकेशन फतेहाबाद आई तो, उसे पकड़ने के लिए वहां एक टीम भी भेजी गई है। आरोपी पति पर धारा 307 के तहत खजराना पुलिस ने केस दर्ज किया है।
MORE NEWS>>>टॉपलेस होकर प्रिया बनर्जी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, Private बेडरूम फोटोज शेयर दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरों देख होश खो बैठे फैंस

Leave a Comment