Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

रेड वाइन साड़ी पहन अनुपमा ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ, हॉटनेस देखकर फैंस के उड़े होश, डीपनेक ब्लाउज में बेहद ही स्टनिंग लग रही एक्ट्रेस

Anupma Agnihotri Photos
Anupma Agnihotri Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस अनुपमा अग्निहोत्री (Anupama Agnihotri) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@anupmaagnihotri) अकाउंट से साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हे देख फैंस अपना होश खो बैठे हैं।
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
रेड वाइन कलर की साड़ी में एक्ट्रेस अनुपमा बेहद ही कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस ऑउटफिट में अपनी कमर और डीपनेक ब्लाउज वाले स्टाइल को फ्लॉन्ट कर रही हैं।
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
ओपन हेयर स्टाइल के साथ एक्ट्रेस अनुपमा बेहद ही गजब की बला लग रही हैं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
गले में हार, कानों में ईयरिंग्स और अपने क़ातिलाना अदाओं के साथ एक्ट्रेस अनुपमा बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। उनका कर्वी फिगर और ग्लैमरस अंदाज देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया हैं।
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने वाली अनुपमा अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर फैंस का दिन बनाती रहती है। अनुपमा की तस्वीरें उनके फैंस के दिलों पर कहर ढाने में कोई कसार नहीं छोड़ती हैं।
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
आपको बता दें कि, अनुपमा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.2M लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,052 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Anupma Agnihotri Photos)
Anupma Agnihotri
Anupma Agnihotri
एक्ट्रेस अनुपमा अग्निहोत्री ने बॉलीवुड में गोविंदा के साथ ‘रंगीला राजा’ (Rangeela Raja) में नजर आई थीं।(Anupma Agnihotri Photos)
MORE NEWS>>>यमुनानगर में 11 साल के बच्चे ने की आत्महत्या, 4 क्लास के बच्चे को दादी ने पढाई के लिए टोका, तो गुस्से में पायजामे के नाड़े से लगाया फंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *