Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

यमुनानगर में 11 साल के बच्चे ने की आत्महत्या, 4 क्लास के बच्चे को दादी ने पढाई के लिए टोका, तो गुस्से में पायजामे के नाड़े से लगाया फंदा

Suicide in Indore
Suicide in Indore

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के यमुनानगर जिले के जगाधरी में 4 कक्षा में पढ़ने वाले 11 साल के बच्चे ने रात को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक बलजीत कुमार (11) को उसकी दादी ने पढ़ाई के लिए टोका था। इससे वह इतना नाराज हुआ कि, रात को ही फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।
Baljeet Kumar (11)
Baljeet Kumar (11)
केशव नगर में बृजेश कुमार अपने परिवार के साथ रहते है और एक बर्तन फैक्ट्री में काम करते है। उनके 11 साल का बेटा बलजीत तीन भाई-बहनों मे सबसे बड़ा था। शुक्रवार शाम को वह ट्यूशन से लौट कर आया और घर में खेलने लगा। इस बीच उसकी दादी रामकली ने उसे पढ़ाई के लिए टोक दिया। इस मामूली सी बात से बलजीत नाराज होकर अपने कमरे में चला गया।
Suicide in Haryana
Suicide in Haryana
पायजामे के नाड़े से लगाया फंदा –
परिजनों ने बताया कि, बलजीत इतना नाराज हुआ कि उसने अपने पायजामे के नाड़े से गुल मेख से एक डोर बांधकर दूसरी डोर गले से बांधी और आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों ने जब खिड़की का पर्दा हटा कर देखा तो वह फंदे पर झूल रहा था। आनन फानन में परिजनों ने बुढ़िया गेट पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए यमुनानगर के सिविल अस्पताल भिजवाया।
MORE NEWS>>>शाहजहांपुर में भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ 40 फीट नीचे नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली 13 लोगो की हुई मौत, 20 से ज्यादा की हालत गंभीर
पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट –
मृतक बालक के परिजन मनीष कुमार ने बताया कि, दादी के पढ़ने के लिए कहने की वजह से बलजीत नाराज हो गया। जिस कारण उसने यह कदम उठाया। बुड़िया गेट पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि, मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और घटनास्थल का गहनता से अध्ययन किया जा रहा हैं। फ़िलहाल पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं हुआ है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Leave a Comment