Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक ब्लाउज पहन शरवरी ने दिखाया सेक्सी लुक, सिल्वर कलर के लहंगे में चला एक्ट्रेस की पतली कमर का जादू, देख घायल हुए फैंस

Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का फैशन स्टेटमेंट हमेशा से ही ऑन प्वाइंट रहा है। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम (@sharvari) अकाउंट पर शेयर करती हैं तो वो फैंस के बीच वायरल होने लगती हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एथनिक का ओवरडोज तड़का लगाया है। इन फोटोज में शरवरी ने बेहद ही सिजलिंग लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वो अपना डीपनेक ब्लाउज फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh 
सिल्वर कलर के लहंगे में अपनी पतली कमर का जादू फैंस के दिलों में चला कर अभिनेत्री ने एक बार फिर से लाइमलाइट लूट ली है। अपने बालों को स्टाइलिश लुक में ओपन कर और साथ ही न्यूड मेकअप कर शरवरी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh 
कानों में इयरिंग्स और कातिलाना निगाहों से किलर पोज देते हुए एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों पर चार चांद लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस की सासें थम गई हैं।
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh 
एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया वैसे ये वायरल होना शुरू हो गयी। बता दें कि, हसीना का हर लुक लोगों के बीच काफी ट्रेंड करता है।(Sharvari Wagh Photos)
Sharvari Wagh Photos
Sharvari Wagh 
आपको बता दें कि, शरवरी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 963K लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 393 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Sharvari Wagh Photos)
MORE NEWS>>>डीपनेक ड्रेस पहन तृप्ति ने लगाई स्विमिंग पूल में आग, एक्ट्रेस के गीले बदन को देखकर छूटा फैंस का पसीना, तस्वीरें हुई वायरल

Leave a Comment