Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डीपनेक ड्रेस पहन तृप्ति ने लगाई स्विमिंग पूल में आग, एक्ट्रेस के गीले बदन को देखकर छूटा फैंस का पसीना, तस्वीरें हुई वायरल

Tripti Dimri Photos
Tripti Dimri Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स और लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई करती रहती हैं।
Tripti Dimri
Tripti Dimri
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@tripti_dimri) अकाउंट को अपडेट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे एक्ट्रेस डीपनेक ब्राउन कलर के गाउन में बेहद ही हॉट लग रही हैं।
Tripti Dimri
Tripti Dimri
पुल के पानी में बलखाती हुईं एक्ट्रेस बेहद ही स्टनिंग पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर किसी का भी पसीना छूट जाएगा। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
Tripti Dimri
Tripti Dimri
तृप्ति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में आई फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से की थी। वहीं, उन्हें अपने करियर में पहचान साल 2020 में आई फिल्म ‘बुलबुल’ (BulBul) से मिली।
Tripti Dimri
Tripti Dimri
इसके साथ ही एक्ट्रेस के आगामी वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली फिल्म ‘रोला’ (Rola) और ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी।(Tripti Dimri Photos)
MORE NEWS>>>रेड वाइन साड़ी पहन अनुपमा ने गिराई हुस्न की बिजलियाँ, हॉटनेस देखकर फैंस के उड़े होश, डीपनेक ब्लाउज में बेहद ही स्टनिंग लग रही एक्ट्रेस
आपको बता दें कि, तृप्ति के इंस्टाग्राम पर उन्हें 537K लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 409 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Tripti Dimri Photos)

Leave a Comment