Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिग बॉस फेम सौंदर्या ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, मल्टीकट गाउन में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर बढ़ाईं फैंस की धड़कनें, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिग बॉस फेम सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड और स्टाइलिश हैं। साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन नयी-नयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।
Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@iamsoundaryasharma) अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं। जिसमे व्हाइट कलर के मल्टीकट गाउन में एक्ट्रेस सौन्दर्या ने बेहद ही सिजलिंग पोज दिए, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।
डीपनेक आउटफिट में एक्ट्रेस जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। ओपन हेयर स्टाइल और हाथों में गोल्डन आउटलेट के साथ एक्ट्रेस सौंदर्या गजब की बला लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरें देखकर बेताब हो रहे हैं।
Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma Photos
कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं सौंदर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी किलर तस्वीरें फैंस के दिलो पर छुरिया चलने का काम कर रही हैं।
Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma Photos
एक्ट्रेस ने तस्वीरों की हॉटनेस को बढ़ाने के लिए डिफरेंट अंदाज में कई स्टनिंग पोज देकर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। सौंदर्या शर्मा फेमस OTT वेब सीरीज रक्तांचल में नजर आ चुकी हैं।
Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma Photos
एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा रंगमंच की दुनिया के साथ एक चिकित्सक हैं और वो पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं। हॉटनेस और दिलकश अदाओं के कारण लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
Soundarya Sharma Photos
Soundarya Sharma Photos
आपको बता दें कि, सौंदर्या के इंस्टाग्राम पर उन्हें 7M लोग फॉलो करते हैं। जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 931 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।(Soundarya Sharma Photos)
MORE NEWS>>>डीपनेक ब्लाउज पहन शरवरी ने दिखाया सेक्सी लुक, सिल्वर कलर के लहंगे में चला एक्ट्रेस की पतली कमर का जादू, देख घायल हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *