Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लैक Monokini पहन पलक ने लगाई पूल में आग, Hot तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, छोटे भाई के साथ मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स से इंटरनेट का पारा गर्म करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर अपनी हॉटनेस फैंस का दिल जीत लेती हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@palaktiwarii) अकाउंट की लेटेस्ट पोस्ट से एक बार फिर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। पलक तिवारी फैशन के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को भी टक्कर देती हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और ये ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट भी काफी तगड़ी है। अपनी लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पलक ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरती से अपने हुस्न का जादू चला रही हैं।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
इन तस्वीरों में पलक अपने भाई रेयांश के साथ पूल में जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अपने आउटलुको कंप्लीट करने के लिए पलक तिवारी ने मोनोकिनी के साथ फ्लोरल प्रिंटेड सारंग पहना हैं और अपने बालों को मेसी बन में स्टाइल किया हुआ है।
Palak Tiwari Photos
Palak Tiwari Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।
MORE NEWS>>>पिंक ब्रालेट पहनकर पलक तिवारी ने दिखाया बोल्ड अवतार, ग्लैमरस तस्वीरें हुईं इंटरनेट पर वायरल, हर अंदाज में लगती है कातिलाना
आपको बता दें कि, पलक के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 378 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment