Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

पुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार

छोटी सी चोली पहन बोल्ड हुई राशि खन्ना, कातिलाना अदाएं देख आहें भरने लगे फैंस, जल्द ही आएंगी योद्धा में नजर

Rashii Khanna Bold Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिल, तेलुगू, मराठी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashii Khanna) आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।
Rashii Khanna Bold Photos
Rashii Khanna 
एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस का अटेंशन अपनी ओर इस कदर खींच लेती हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@raashiikhanna) अकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं।
Rashii Khanna Bold Photos
Rashii Khanna Bold Photos
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज और कातिल निगाहें फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। अपने इस लेटेस्ट लुक में ब्लू कलर का डीपनेक ब्लाउज पहने राशि बेहद ही किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं।
Rashii Khanna Bold Photos
Rashii Khanna Bold Photos
बता दें कि, एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट के जरिए रिस्पॉन्स देते हैं। हालांकि एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।
Rashii Khanna Bold Photos
Rashii Khanna Bold Photos
बात करें अगर राशि खन्ना के वर्कफ्रंट की तो, वो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं।
MORE NEWS>>>मोनोकिनी में एक्ट्रेस को देख यूजर्स की बढ़ी धड़कनें, श्रद्धा की बोल्ड फोटोज ने बड़ाई इंटरनेट की गर्मी, मिनटों में वायरल होने लगी तस्वीरें
आपको बता दें कि, राशि को उनके इंस्टाग्राम पर 9.9M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,244 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment