Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मोनोकिनी में एक्ट्रेस को देख यूजर्स की बढ़ी धड़कनें, श्रद्धा की बोल्ड फोटोज ने बड़ाई इंटरनेट की गर्मी, मिनटों में वायरल होने लगी तस्वीरें

Shraddha Das photos
Shraddha Das photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म करने में लगी रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो चंद ही मिनटों में तस्वीरें वायरल होने लगती हैं।
Shraddha Das photos
Shraddha Das
हाल ही में उन्होंने अपना हॉटनेस भरा अंदाज अपने इंस्टाग्राम (@shraddhadas43) अकाउंट से शेयर कर फैंस के दिलो में तबाही मचा दी हैं।
Shraddha Das photos
Shraddha Das
अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में एक्ट्रेस ने मोनोकिनी पहने सिजलिंग पोज देते हुए पानी में आग लगा रही हैं।
Shraddha Das photos
Shraddha Das
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटाते हैं। हालांकि इन तस्वीरों पर भी कई यूजर्स कॉमेंट करते हुए अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।
Shraddha Das photos
Shraddha Das photos
एक यूजर ने कहा – “फोटोज देख मोबाइल की स्क्रीन जल गई”, तो वहीं दूसरे ने कहा- “हॉट फिगर।” इन फोटोज में श्रद्धा दास का परफेक्ट टोंड फिगर देख फैंस का दिल मचल गया है।
Shraddha Das photos
Shraddha Das photos
उनकी सेंशुअस अदाएं फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा दास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट इंस्टाग्राम पर काफी लंबी है।
Shraddha Das photos
Shraddha Das photos
आपको बता दें कि, श्रद्धा को उनके इंस्टाग्राम पर 2.8M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,769 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Shraddha Das photos
Shraddha Das
MORE NEWS>>>बिग बॉस फेम सौंदर्या ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, मल्टीकट गाउन में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर बढ़ाईं फैंस की धड़कनें, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *