Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ट्रांसपेरेंट गाउन पहन हिना ने बोल्डनेस का तड़का, रिवीलिंग आउटफिट देख छूटा फैंस एक पसीना, सुपर हॉट लग रही हैं हसीना

Hina Khan Photos
Hina Khan Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्लैमर की दुनिया में अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल चुराने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लाइमलाइट लूट लेती हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan 
लेकिन इन दिनों हिना ने अपने इंस्टाग्राम (@realhinakhan) अकाउंट से अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसे देख कर यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा है।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं और उनका हर लुक देखने के लिए फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान हिना ने सेमी ट्रांसपेरेंट रेड कलर का बेहद ही रिवीलिंग गाउन आउटफिट पहना हुआ है।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
जिसे देखकर नेटिजन्स ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया है। एक्ट्रेस का ये लुक देख कर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि – ”रमजान के महीने में ऐसे कपड़े पहन रही हो, अल्लाह कभी माफ नहीं करेगा” तो वहीं दूसरे ने लिखा है – “आपका उमराह पर जाने का कोई फायदा नहीं है।”
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
ऐसे ही एक के बाद एक कर के लोगों ने कॉमेंट्स की बौछार लगा दी है। हालांकि कुछ यूजर्स उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि लोगों ने उनकी फोटोज पर कॉमेंट करते हुए क्वीन ऑफ ब्यूटी, सुपर हॉट लग रही हो हीना, सिर्फ टीवी स्टार के पास ही इस वक्त अच्छा फैशन सेंस है लिख रहे हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स करते हैं। हिना इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए सिर्फ 1 ही घंटा हुआ है और अब तक 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने उनकी इन फोटोज को लाइक कर दिया है।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
आपको बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 18.9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,844 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Hina Khan Photos
Hina Khan Photos
MORE NEWS>>>बैकलेस ड्रेस में श्रिया सरन ने बिखेरा हुस्न का जलवा, परफेक्ट टोंड फिगर के कायल हुए फैंस, तस्वीरें देख थम जाएँगी आपकी सांसें

Leave a Comment