Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कार एक्सीडेंट में छिंदवाड़ा के संत कनक बिहारी समेत 4 लोगो की मौत, भोपाल में परिवार को डंपर ने कुचला, सेज यूनिवर्सिटी के खाने से बीमार हुई छात्राएं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नरसिंहपुर में हुए भीषण कार एक्सीडेंट में छिंदवाड़ा के संत कनक बिहारी दास जी महाराज का निधन हो गया। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में तीन अन्य लोगों की भी मौत हुई है।
Sant Kanak Bihari Das ji Maharaj
Sant Kanak Bihari Das ji Maharaj
ये सभी अशोकनगर से छिंदवाड़ा आश्रम की और जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। महाराज अगले साल अयोध्या में 9009 कुंडीय यज्ञ का आयोजन करने वाले थे। साल 2021 में कनक बिहारी दास जी ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को 1 करोड़ 11 लाख का चेक समर्पित किया था।(MP Live Updates)
Accident in Bhopal
Accident in Bhopal
भोपाल में बाइक सवार परिवार को डंपर ने कुचला –
भोपाल के रातीबड़ इलाके में बाइक सवार परिवार को एक तेज़ रफ़्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्ची घायल है। रातीबड़ थाना प्रभारी जय हिंद शर्मा ने बताया कि, बरखेड़ी निवासी धनसिंह अपनी भाभी पुष्पा, बेटी को बाइक से लेकर DPS स्कूल के पीछे काम करने आ रहे थे। तभी रास्ते में उनकी बाइक को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में धनसिंह और पुष्पा की मौत हो गई। जबकि धनसिंह की बच्ची घायल है।
Sage University
Sage University
इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी के खाने से बीमार हुई छात्राएं –
इंदौर के राउ स्तिथ सेज यूनिवर्सिटी (Sage University) के होस्टल में रविवार को कई छात्राएं बीमार हो गई। सभी को राऊ के ANS हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया हैं। इस मामले में छात्राओं का कहना है कि, उन्होंने शनिवार रात होस्टल की मैस में भोजन किया था। इसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगीं।
जबकि होस्टल प्रबंधन ने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि, छात्राओं ने रविवार होने के कारण बाहर से भोजन किया था। वहीँ, इस बात पर दो छात्राओं ने कहा कि, ‘यह गलत है। कुछ छात्राओं ने बाहर से भोजन मंगवाया जरूर था लेकिन अलग-अलग रेस्टारेंट से बुलवाया गया था। बहरहाल, सभी छात्राओं की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
MORE NEWS>>>कांग्रेस में शामिल हुए कर्नाटक के पूर्व CM जगदीश शेट्टार,टिकट नहीं मिलने पर छोड़ी भाजपा, ना किसी ने मुझे समझाया, ना तसल्ली दी – शेट्टार
Former Chief Minister Kamal Nath
Former Chief Minister Kamal Nath
आगामी चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की घोषणा –
भोपाल के पीएनटी चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घोषणा करते हुए कहा है कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो सेन आयोग का गठन किया जाएगा। सेन महाराज के जन्मस्थल बांधवगढ़ में उनका स्मारक बनाया जाएगा।
पूर्व CM कमलनाथ औद दिग्विजय सिंह आज पीएनटी चौराहे पर सेन महाराज की जयंती पर हुए कार्यक्रम में शामिल हुए। सेन महाराज की प्रतिमा पर कमलनाथ ने माल्यार्पण किया। साथ ही इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, कांग्रेस पार्षद सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।(MP Live Updates)

Leave a Comment