Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नेट ग्रीन आउटफिट में सनी ने मचाया धमाल, बोल्ड लुक गिराई फैंस के दिलों पर हुस्न की बिजलियां, हॉटनेस देख थमी फैंस की सांसे

Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की बेबी डॉल एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा हाई किए रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बिंदास अंदाज और हॉट फिगर के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती हैं।
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone 
हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम (@sunnyleone) अकाउंट को अपडेट करते हुए अपनी कुछ बोल्ड लुक्स वाली तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे को-ऑर्ड ग्रीन नेट शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के दिलों को बेताब किए हुए हैं।
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos
सनी की खूबसूरती देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हो रहे हैं और उनकी स्टाइलिश तस्वीरों पर फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड लुक से फैंस के दिलों पर हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। 
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos
जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। सनी न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर स्टाइल में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेसबर रहते हैं।
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos
इसके पहले भी सनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। जिसमें वो अलग अलग अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने रागिनी एमएमएस 2, जिस्म 2 और मर्डर 3 जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos
साथ ही उनके आइटम सांग फिल्मों की जान बन जाते है। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस सनी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 54.4M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 4,966 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Sunny Leone Photos 
Sunny Leone Photos
MORE NEWS>>>ट्रांसपेरेंट गाउन पहन हिना ने बोल्डनेस का तड़का, रिवीलिंग आउटफिट देख छूटा फैंस एक पसीना, सुपर हॉट लग रही हैं हसीना

Leave a Comment