Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करनाल में राइस मिल की तीन मंजिला ईमारत गिरने से 4 मजदूरों की मौत, 25 से ज्यादा मलबे में दबे, 5 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के करनाल जिले में मंगलवार तड़के 3:30 बजे शिव शक्ति राइस मिल की तीन मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 से 25 मजदूर मलबे में दब गए। ​​​​​​मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, 120 मजदूरों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई हैं ।
Haryana News
Haryana News
​तरावड़ी की शिव शक्ति राइस मिल की इस इमारत में करीब 200 मजदूर रहते थे। इनमें से कुछ रात को काम पर गए हुए थे। बाकी सभी इमारत में सो रहे थे। सभी मजदूर बिहार के अररिया, बेगूसराय, खगड़िया और समस्तीपुर के रहने वाले हैं। फ़िलहाल NDRF व पुलिस टीमों का रेस्क्यू ऑपरेशन तक़रीबन 7 घंटे तक चला।
Haryana News
Haryana News
धमाके जैसी आवाज आई –
बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर सो रहे सुमित ने बताया कि, रात 3:05 बजे हम सो रहे थे। अचानक धमाके जैसी आवाज आई। बाहर निकले तो देखा कि बिल्डिंग की अगली साइड वाला हिस्सा नीचे गिरा हुआ है।
Haryana News
Haryana News
5 घंटे से ऑपरेशन जारी, मलबा हटाने में लगेगा पूरा दिन –
करनाल के SP शशांक कुमार सावन ने कहा कि, मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 3 मंजिला इमारत के पहले फ्लोर पर रिपेयरिंग का काम चल रहा था। उन्होंने बताया कि, लेबर कॉन्ट्रैक्टर से लिस्ट ली गई है।
Haryana News
Haryana News
इसके आधार पर लापता लोगों की तलाश की जा रही है। हादसे में मारे गए सभी लोगों की पहचान संजय कुमार, पंकज कुमार, अवधेश और चंदन के रूप में हुई हैं।
MORE NEWS>>>इंदौर में नव विवाहिता ने लगाई फांसी, रिश्तेदार के साथ शॉपिंग करके घर लौटी फिर उठया कदम, नहीं मिला मौके से सुसाइड नोट

Leave a Comment