Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में नव विवाहिता ने लगाई फांसी, रिश्तेदार के साथ शॉपिंग करके घर लौटी फिर उठया कदम, नहीं मिला मौके से सुसाइड नोट

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना में किराए से रहने वाली एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि, सुसाइड करने के कुछ देर पहले ही वह अपने एक रिश्तेदार के साथ उसकी शादी की शॉपिंग कर घर लौटी थी। घटना के समय मृतका का पति अपनी बहन के घर गया हुआ था। युवती ने एक दिन पहले ही फर्स्ट ईयर का फॉर्म भरा था।4
Roma (22) W/O Ravi Verma
Roma (22) W/O Ravi Verma
खजराना पुलिस के मुताबिक, शांति पैलेस में रहने वाली रोमा (22) पति रवि वर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोस में रहने वाली एक महिला जब उससे मिलने घर पर पहुंची तो, युवती ने दरवाजा नही खोला जिस पर उसने आवाज देना शुरू की।(Suicide in Indore)
काफी देर तक जवाब नहीं मिलने पर आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। जब लोग अंदर घर में घुसे तो देखा की यहाँ रोमा फंदे पर लटकी थी। बाद में उसे उतार कर अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एक साल पहले ही हुई थी शादी –
रोमा और रवि मूल रूप से देवास के रहने वाले है। दोनों ने एक साल पहले ही शादी की थी। दोनों प्रिंस सिक्योरिटी में साथ काम करते थे। 2 माह पहले दोनों ने यहां से काम छोड़ दिया था। रोमा को आगे पढ़ाई करना थी। उसने एक दिन पहले ही फर्स्ट ईयर का फॉर्म भरा था। वहीं रवि ऑनलाइन फूड डिलीवरी का काम करने लगा था।
फ़िलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। मामले में आगे की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तफ्तीश आगे बधाई जाएगी।(Suicide in Indore)
MORE NEWS>>>नेट ग्रीन आउटफिट में सनी ने मचाया धमाल, बोल्ड लुक गिराई फैंस के दिलों पर हुस्न की बिजलियां, हॉटनेस देख थमी फैंस की सांसे

Leave a Comment