Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

एक्ट्रेस ने ब्लू बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, पानी में भीगते हुए लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें हो रही जमकर वायरल

Amy Aela Bold Photos
Amy Aela Bold Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस एमी एला (Amy Aela) अपने निजी और प्रोफेशनल पलों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@amyaela) अकाउंट से हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी हैं।
Amy Aela Bold Photos
Amy Aela 
लाइट ब्लू कलर की हॉट बिकिनी में नजर आ रही एक्ट्रेस की बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल के किनारे बेहद ही सिजलिंग पोज दिए, जिन्हें देखकर फैंस अपने दिलों को थामे नजर आ रहे हैं।
Amy Aela Bold Photos
Amy Aela 
एमी पानी में भीगते हुए गजब ढा रही हैं, उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस बेताब हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।
Amy Aela Bold Photos
Amy Aela Bold Photos
वहीं, उनकी तस्वीरों पर फैंस फायर और हॉर्ट इमोजी भेज रहे हैं। एक्ट्रेस के सोशल अकाउंट की बात करें तो उनके अकाउंट पर कई बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलेगी, जो पानी में आग लगाने का काम करती हैं।
Amy Aela Bold Photos
Amy Aela Bold Photos
आपको बता दें कि, एमी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.6M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,703 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Amy Aela Bold Photos
Amy Aela Bold Photos
MORE NEWS>>>जिनल जोशी ने शेयर की बोल्ड Photos, एक्ट्रेस के सेक्सी पोज देख घायल हुए फैंस, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोंड फिगर

Leave a Comment