Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जिनल जोशी ने शेयर की बोल्ड Photos, एक्ट्रेस के सेक्सी पोज देख घायल हुए फैंस, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोंड फिगर

Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मराठी एक्ट्रेस जिनल जोशी (Jinal Joshi) आए दिन अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच लाइमलाइट लूट लेती हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@jinal.j.j) अकाउंट पर शेयर करती हैं तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
हाल ही में जिनल ने बेहद ही सेक्सी लुक्स देते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में व्हाइट कलर का काफी रिवीलिंग नाइट आउटफिट पहने जिनल ने बेहद ही ग्लैमरस लुक्स का जलवा फैंस के बीच बिखेर रही हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi 
बिन ब्रा पहने हुए एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड लुक कैमरे में कैप्चर करवाया है। जहां उनकी हॉटनेस देख यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
जिनल अपनी इन फोटोज में परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट कराते हुए फैंस को रिझाने काम बेहद अच्छे से कर रही हैं।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
बता दें कि, इंस्टाग्राम पर जिनल को 1.1M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 768 फोटोज और वीडियोस पोस्ट हैं।
Jinal Joshi Photos
Jinal Joshi Photos
MORE NEWS>>>शॉर्ट ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाया ग्लैमरस लुक, सोफे पर लेटकर दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देख आहें भरने को मजबूर हुए फैंस

Leave a Comment