Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शॉर्ट ड्रेस में पूजा हेगड़े ने दिखाया ग्लैमरस लुक, सोफे पर लेटकर दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देख आहें भरने को मजबूर हुए फैंस

Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रहने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अकसर अपने फैंस के लिए तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के नई फोटोशूट को देख फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं।
Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos
हाला ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@hegdepooja) अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे रेड कलर की ऑफ शोल्डर आउटफिट में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं।
Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos
शॉर्ट ड्रेस में पूजा बेहद ही हसीन लग रही हैं और उनकी स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के दिलों को बेताब किए हुए हैं। अपने ग्लैमरस लुक से हर किसी की धड़कनें बढ़ा देने वाली एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं।
Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos
पूजा ने रेड कलर की ड्रेस में सोफे पर लेटकर तो कभी बैठकर कई सिजलिंग पोज दिए हैं। पूजा का हॉट और सेक्सी अवतार देख कर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।
Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos
वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े के पास साउथ फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्में लाइन में लगी हुई हैं। वहीं, लेटेस्ट वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े – रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ में नजर चुकी हैं।
Pooja Hegde Photos
Pooja Hegde Photos
साथ ही वो तेलुगू फिल्म ‘जन गन मन’ में भी दिखाई देंगी और जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में रोमांस करती नजर आएंगी।
MORE NEWS>>>जैकलीन ने रेड शिमरी आउटफिट में गिराई हुस्न की बिजलियां, एक्ट्रेस का कर्वी फिगर देख फैंस हुए फिदा, तस्वीरें हुई वायरल
आपको बता दे कि, पूजा को उनके इंस्टाग्राम पर 23.3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,539 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment