Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जैकलीन ने रेड शिमरी आउटफिट में गिराई हुस्न की बिजलियां, एक्ट्रेस का कर्वी फिगर देख फैंस हुए फिदा, तस्वीरें हुई वायरल

Jacqueline Fernandez Photos
Jacqueline Fernandez Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

रेड कलर की शिमरी आउटफिट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। स्लीवलेस आउटफिट में एक्ट्रेस अपने फ्लैट टमी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।
Jacqueline Fernandez Photos
Jacqueline Fernandez 
रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर स्टाइल में जैकलीन का स्टाइलिस अंदाज फैंस के दिलों को बेताब किए हुए है। जैकलीन ने अपनी लेटेस्ट आउटफिट से फैंस के दिलों को बेताब कर रखा है, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
Jacqueline Fernandez Photos
Jacqueline Fernandez 
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने इस लेटेस्ट आउटफिट में अपने कई किलर पोज दिए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल होती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हैं।
Jacqueline Fernandez Photos
Jacqueline Fernandez Photos
जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका यह आउटफिट को देखकर हर कोई हैरान रह गया। लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
Jacqueline Fernandez Photos
Jacqueline Fernandez Photos
आपको बता दें कि, जैकलीन पिछले कुछ दिनों में मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसी हुई हैं। जिसको लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ समन भी जारी हो चुका है।
MORE NEWS>>>एक्ट्रेस लगाया बोल्डनेस का तड़का, स्ट्रैपलेस थाई स्लिट गाउन में फ्लॉन्ट किये टोंड लेग्स, फैंस को हुआ तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

Leave a Comment