Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

एक्ट्रेस लगाया बोल्डनेस का तड़का, स्ट्रैपलेस थाई स्लिट गाउन में फ्लॉन्ट किये टोंड लेग्स, फैंस को हुआ तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@tarasutaria) अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख उनके फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।
Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria 
स्ट्रैपलेस थाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं। ऑफ शोल्डर आउटफिट में तारा अपना कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद ही हसीन लग रही हैं।
Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria 
साथ ही साइनिंग मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक में चार चाँद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में बेहद ही सिजलिंग पोज दिए, जिन्हें देखकर फैंस की सांसें तेज हो गईं।
Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria Photos
सिजलिंग तस्वीरें देखकर फैंस अपने दिलों को थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीरों पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं। फैंस तारा की तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर हार्ट और फायर इमोजी की बौछार कर रहे हैं।
Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria Photos
एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं। आपको बता दें कि, तारा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 8.6M लोग फॉलो करते हैं, जहां उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 861 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
Tara Sutaria Photos 
Tara Sutaria Photos
MORE NEWS>>>देसी गर्ल की हॉटनेस देख फ़िदा हुए फैंस, व्हाइट ट्रांसपेरेंट आउटफिट में दिखाया बोल्ड अवतार, खूबसूरती में करती है अच्छे-अच्छो को फ़ैल

Leave a Comment