Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

देसी गर्ल की हॉटनेस देख फ़िदा हुए फैंस, व्हाइट ट्रांसपेरेंट आउटफिट में दिखाया बोल्ड अवतार, खूबसूरती में करती है अच्छे-अच्छो को फ़ैल

Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड में ही नहीं इंटरनेशनल फेम हासिल कर चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर नाम है। उनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल होती हैं।
Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@priyankachopra) अकाउंट से व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे प्रियंका गजब की बला लग रही हैं।
Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra 
व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप स्कर्ट के साथ फरी वाली जैकेट में एक्ट्रेस कमाल की नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के दिलों को बेताब कर रही हैं। प्रियंका अपनी बोल्डनेस और कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं।
Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra Photos
यही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। उनके देश-विदेश में 82.4 मिलियन फैंस हैं।
Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra Photos
प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस के लिए निजी और प्रोफेशनल पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर जुडी रहती हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में नजर आने वाली हैं।
Priyanka Chopra Photos
Priyanka Chopra Photos
आपको बता दें कि, प्रियंका के इंस्टाग्राम उन्हें 86.6M लोग फॉलो करते हैं जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,673 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>CSK-LSG के मैच शेड्यूल में हुआ बदलाव, 4 की जगह 3 मई को होगा लखनऊ के इकाना में मुकाबला, दोपहर 3:30 बजे से होगा शुरू

Leave a Comment