Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

CSK-LSG के मैच शेड्यूल में हुआ बदलाव, 4 की जगह 3 मई को होगा लखनऊ के इकाना में मुकाबला, दोपहर 3:30 बजे से होगा शुरू

IPL Match Schedule
IPL Match Schedule

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

PL के 16वें सीजन का 46वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के शेड्यूल में बदलाव किया गया गया है।
 जारी बयान में कहा गया है कि, लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 4 मई को खेले जाने वाला मैच अब 3 मई को ही खेला जाएगा। वहीं मैच के समय और स्थान में कोई बदलाव नहीं किया गया है। मैच पहले की तरह ही निर्धारित समय दोपहर 3:30 बजे से ही शुरू होगा।
IPL Match Schedule
IPL Match Schedule
लखनऊ में चार मई को होंगे निकाय चुनाव –
यह बदलाव लखनऊ में 4 मई को होने वाले नगर निकाय के चुनाव को देखते हुए किया गया है। सुरक्षा कारणों की वजह से IPL प्रशासन ने मैच को निर्धारित दिन से एक दिन पहले कराने का फैसला किया। ताकि सुरक्षा को लेकर कोई समस्या ना हो सके।
IPL Match Schedule
IPL Match Schedule
चेन्नई इस सीजन में लखनऊ को हरा चुकी है –
लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन में एक-दूसरे से एक बार भिड़ चुकी हैं। चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई ने लखनऊ को 12 रन से हराया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए और 218 रन के टारगेट का पीछा करने आई LSG 7 विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना सकी।
MORE NEWS>>>दुनिया में आबादी के मामले में भारत No.1, जनसंख्या हुई 142 करोड़ के पार, जनसंख्या कब बढ़ी इसकी जानकारी नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *