Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आर्मी ट्रक में लगी आग, हादसे में 4 जवानों की मौत, जांच करेगी सेना – ये हादसा है या फिर ग्रेनेड हमला

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके के तोता गली इलाके में भट्टा डूरियन जंगल के पास गुरुवार को एक आर्मी ट्रक में अचानक से आग लग गई। इस हादसे में 4 जवानों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।
Jammu and Kashmir News
Jammu and Kashmir News
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि, बिजली गिरने से ट्रक में आग लगी हैं। वहीं सेना के ट्रक पर ग्रेनेड से हमले का भी शक जताया गया है। सेना के सूत्रों का कहना है कि, फ़िलहाल आग लगने की तीन वजह सामने आई हैं – “ब्लास्ट, ग्रेनेड अटैक और बिजली गिरना।” क्यूंकि हादसे वाली जगह पर बारिश हो रही थी। हालाँकि इस मामले में सेना सभी एंगल की जांच कराएगी।
Jammu and Kashmir News
Jammu and Kashmir News
जहां हादसा हुआ, वो इलाका पुंछ से 90 किलोमीटर दूर स्टोथ है। सेना के ट्रक में आग लगने की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग काबू करने में मदद की।
MORE NEWS>>>रेड कलर के थाई हाई स्लिट में परी सी खूबसूरत लगीं उर्वशी, टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर दिए सिजलिंग पोज, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश

Leave a Comment