Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेड कलर के थाई हाई स्लिट में परी सी खूबसूरत लगीं उर्वशी, टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर दिए सिजलिंग पोज, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने रेड कलर के थाई हाई स्लिट आउटफिट में कहर बरपा दिया हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस अपनी टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर अपने फैंस को मदहोश कर रही है।
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@urvashirautela) अक्सोत्न से अपनी डीपनेक आउटफिट वाली फोटोज शेयर की थी जिसमे एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला गजब की बला लग रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
ओपन हेयर स्टाइल में उर्वशी बेहद ही सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हैं, साथ ही उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। उर्वशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी।
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela
साथ ही वह बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम लवडोज में उर्वशी काफी कमाल नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला फिल्म मस्ती के सीक्वल, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सनम रे और पागलपंती में भी नजर आ चुकी हैं।
MORE NEWS>>>एक्ट्रेस ने ब्लू बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, पानी में भीगते हुए लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें हो रही जमकर वायरल
आपको बता दे कि, उर्वशी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 64.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,008 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Leave a Comment