Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेड ब्रालेट में दिशा लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, हॉट लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Disha Patani Photos
Disha Patani Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस को काफी भा रही हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani 
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@dishapatani) अकाउंट से रेड कलर की ब्रालेट और शिमरी स्लिट स्कर्ट पहने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे एक्ट्रेस गजब की बला लग रही हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
डीपनेक ब्रालेट में दिशा ने अपना जमकर क्लीवेज फ्लॉन्ट किया हैं, जिसे देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। उनकी ये तस्वीरें इतनी कामुक है कि फैंस उनकी तस्वीरें देखकर मदहोश हो रहे हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों को बारीकी से निहार रहे हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही ढेरों लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। दिशा के बोल्ड लुक ने फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर दिया है।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
बॉलीवुड में दिशा को पहचान फिल्म MS Dhoni: The Untold Story से मिली। इसके बाद दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में और सलमान खान के साथ मूवी भारत में नजर आई हैं।
Disha Patani Photos
Disha Patani Photos
आपको बता दें कि, दिशा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 57.5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,042 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।
MORE NEWS>>>रेड कलर के थाई हाई स्लिट में परी सी खूबसूरत लगीं उर्वशी, टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर दिए सिजलिंग पोज, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश

Leave a Comment